HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आजमगढ़ : यूपी में जहरीली शराब पीने से पांच की मौत, दो दर्जन से ज्यादा बीमार

आजमगढ़ : यूपी में जहरीली शराब पीने से पांच की मौत, दो दर्जन से ज्यादा बीमार

यूपी में एक बार फिर शराब ने मंगलवार को अपना तांडव दिखाया है। एक तरफ लॉकडाउन के बीच शराब को लेकर दुकानों पर लाइन लगी है। तो दूसरी तरफ आजमगढ़ में शराब पीने से पांच लोगों की मौत की खबर आ रही है। करीब 24 से ज्यादा लोग बीमार बताए जा रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

आजमगढ़। यूपी में एक बार फिर शराब ने मंगलवार को अपना तांडव दिखाया है। एक तरफ लॉकडाउन के बीच शराब को लेकर दुकानों पर लाइन लगी है। तो दूसरी तरफ आजमगढ़ में शराब पीने से पांच लोगों की मौत की खबर आ रही है। करीब 24 से ज्यादा लोग बीमार बताए जा रहे हैं।

पढ़ें :- IND vs ZIM: भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराया, जायसवाल-गिल ने जड़े अर्धशतक

माना जा रहा है कि जहरीली शराब के कारण घटना हुई है। पवई थाना क्षेत्र के मित्तूपुर में हुई घटना के बाद पुलिस प्रशासन ने हड़कंप की स्थिति है। आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। वहीं, लोगों की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार को पुलिस चौकी मित्तूपुर का घेराव भी किया है।

एसपी ग्रामीण, एसडीएम फूलपुर सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और जांच पड़ताल की है। बीमार लोगों का अंबेडकरनगर के जलालपुर में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि इन लोगों ने रविवार शराब पी थी। सोमवार की रात में मौत हुई है। हालांकि आजमगढ़ पुलिस अपने जिले में मौतों से इनकार कर रही है। उसका कहना है कि अम्बेडकर नगर जिले में मौतें हुईं हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...