1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Azamgarh News: आजमगढ़ में जहरीली शराब पीने से 7 की मौत, 12 से ज्यादा बीमार

Azamgarh News: आजमगढ़ में जहरीली शराब पीने से 7 की मौत, 12 से ज्यादा बीमार

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से बीमार हैं। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस और प्रशासन मामले की जांच में जुट गई है। इस घटना से अहरौला थाना क्षेत्र के कई गांवों में हाहाकार मचा है। इस घटना से आधा दर्जन गांवों में हाहाकार मच गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से बीमार हैं। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस और प्रशासन मामले की जांच में जुट गई है। इस घटना से अहरौला थाना क्षेत्र के कई गांवों में हाहाकार मचा है। इस घटना से आधा दर्जन गांवों में हाहाकार मच गया है।

पढ़ें :- UP MLC Election Result 2022 : BJP की बड़ी जीत पर योगी आदित्यनाथ ने दी ये प्रतिक्रिया, जानें- क्या कहा?

इस घटना से ग्रामीणों ने विरोध शुरू कर दिया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने माहुल कस्बे में चक्काजाम कर दिया है। जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि अहरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नगर पंचायम माहुल स्थित देसी शराब की दुकान से रविवार को बेची गई शराब जहरीली मिली है। अभी तक जहरीली शराब पीने से सात लोगों की जान चली गई है। वहीं, एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर हालत में अस्पतालों में भर्ती हैं।

प्रशासन की खुली पोल
उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब का कहर जारी है। पहले भी जहरीली शराब से कई लोगों की जान जा चुकी है। सरकार और प्रशासन ने जहरीली शराब को लेकर कई अभियान चलाया लेकिन सिर्फ कागाजों तक ही सीमित हो गया। लिहाजा, आज जहरीली शराब से मौत का तांडव जारी है।

 

पढ़ें :- UP MLC Election Result LIVE : सपा के गढ़ आजमगढ़-मऊ में साइकिल की जमानत जब्त, जानें कौन जीता?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...