HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आजमगढ़ : सीएम योगी की सुरक्षा में लगी सेंध, तो सुरक्षाकर्मियों के हाथ पांव फूले

आजमगढ़ : सीएम योगी की सुरक्षा में लगी सेंध, तो सुरक्षाकर्मियों के हाथ पांव फूले

आजमगढ़ में सोमवार की दोपहर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी सेंध लगने का मामला सामने आया है। जैसे ही सीएम योगी का हेलीकॉप्टर उतरने लगा उसी समय एक गाय ने एंट्री मार दी। एक तरफ सीएम योगी का हेलीकॉप्टर तो दूसरी तरफ गाय को ठीक हेलीपैड की तरफ जाते देख सुरक्षाकर्मियों के हाथ पांव फूल गए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

आजमगढ़। आजमगढ़ में सोमवार की दोपहर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी सेंध लगने का मामला सामने आया है। जैसे ही सीएम योगी का हेलीकॉप्टर उतरने लगा उसी समय एक गाय ने एंट्री मार दी। एक तरफ सीएम योगी का हेलीकॉप्टर तो दूसरी तरफ गाय को ठीक हेलीपैड की तरफ जाते देख सुरक्षाकर्मियों के हाथ पांव फूल गए। तत्काल कई पुलिस वाले डंडा लेकर दौड़े और हेलीकॉप्टर के कारण उड़ती धूल को चीरते हुए गाय को दूसरी तरफ भगाया। इसके बाद सीएम योगी का हेलीकॉप्टर सही सलामत उतर पाया और उनके वहां से रवाना होने पर सभी ने राहत की सांस ली।

पढ़ें :- IND vs ZIM: भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराया, जायसवाल-गिल ने जड़े अर्धशतक

सीम योगी का सोमवार को गोंडा, आजमगढ़ और वाराणसी का दौरा पहले से प्रस्तावित था। गोंडा से सीएम योगी का हेलीकॉप्टर दोपहर करीब दो बजे आजमगढ़ पुलिस लाइन के ऊपर मंडराया तो नीचे खड़े अधिकारियोें से लेकर पुलिस के जवान तक अलर्ट में आ गए। इससे पहले कि सीएम का हेलीकॉप्टर लैंड करता अचानक कहीं से एक गाय पहुंच गई। आसमान में सीएम का हेलीकाफ्टर और नीचे गाय को देख अधिकारियों में हड़कंप मच गया। तत्काल कई पुलिस वाले गाय की तरफ दौड़े। इससे पहले कि गाय को बाहर किया जाता सीएम हेलीकप्टर के कारण उड़ी धूल ने जवानों का रास्ता रोकने की कोशिश की। जवानों ने भी हिम्मत दिखाई और धूल के गुबार को चीरते हुए गाय को हेलीपैड की ओर जाने से रोक दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...