b.ed result 2019: आज जारी होगा बीएड का रिज़ल्ट, ऐसे देखें रिज़ल्ट

b.ed result
up board b.ed result 2019: आज जारी होगा बीएड का रिज़ल्ट, ऐसे देखें रिज़ल्ट

नई दिल्ली। आज बीएड की राज्यस्तरीय प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट जारी होगी। इस बार रिजल्ट में परीक्षा के सिर्फ अंक ही बताए जाएंगे। इससे पहले विश्वविद्यालय ने 15 मई तक रिजल्ट घोषित करने का ऐलान किया था।। मूल्यांकन से असहमत परीक्षार्थी विश्वविद्यालय को आपत्ति पत्र भेज सकेंगे। इन आपत्तियां को दूर करके 27 या 28 मई को रैंकिंग जारी की जाएगी। एक जून से काउंसलिंग शुरू होगी।

B Ed Result 2019 Todays Release Of Bed See Such Results :

यह रिजल्ट आज रुहेलखंड विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। इस बार बीएड की राज्यस्तरीय संयुक्त प्रवेश परीक्षा कराने की जिम्मेदारी रुहेलखंड विश्वविद्यालय को दी गई थी। 15 अप्रैल को हुई इस परीक्षा में प्रदेश के 15 जिलों में बने 1216 परीक्षा केंद्रों पर 566399 अभ्यर्थी शामिल हुए थे। भारांक सर्टिफिकेट में गड़बड़ी के 15 मई को रिजल्ट जारी नहीं हो सका।

रुहेलखंड विश्वविद्यालय में ऐसा पहली बार हो रहा है जब बीएड प्रवेश परीक्षा में रैंकिंग से पहले नंबर जारी किए जा रहे हैं। बीएड की राज्य स्तरीय प्रवेश परीक्षा के अंक आज विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जारी किए जा रहें हैं।

नई दिल्ली। आज बीएड की राज्यस्तरीय प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट जारी होगी। इस बार रिजल्ट में परीक्षा के सिर्फ अंक ही बताए जाएंगे। इससे पहले विश्वविद्यालय ने 15 मई तक रिजल्ट घोषित करने का ऐलान किया था।। मूल्यांकन से असहमत परीक्षार्थी विश्वविद्यालय को आपत्ति पत्र भेज सकेंगे। इन आपत्तियां को दूर करके 27 या 28 मई को रैंकिंग जारी की जाएगी। एक जून से काउंसलिंग शुरू होगी। यह रिजल्ट आज रुहेलखंड विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। इस बार बीएड की राज्यस्तरीय संयुक्त प्रवेश परीक्षा कराने की जिम्मेदारी रुहेलखंड विश्वविद्यालय को दी गई थी। 15 अप्रैल को हुई इस परीक्षा में प्रदेश के 15 जिलों में बने 1216 परीक्षा केंद्रों पर 566399 अभ्यर्थी शामिल हुए थे। भारांक सर्टिफिकेट में गड़बड़ी के 15 मई को रिजल्ट जारी नहीं हो सका। रुहेलखंड विश्वविद्यालय में ऐसा पहली बार हो रहा है जब बीएड प्रवेश परीक्षा में रैंकिंग से पहले नंबर जारी किए जा रहे हैं। बीएड की राज्य स्तरीय प्रवेश परीक्षा के अंक आज विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जारी किए जा रहें हैं।