लखनऊ: B.Tech छात्र की हत्या का सीसीटीवी वीडियो आया सामने

up
लखनऊ: B.Tech के छात्र की हत्या का सीसीटीवी वीडियो आया सामने

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में गोमती नगर थाना क्षेत्र के अलखनंदा अपार्टमेंट में बीटेक के छात्र प्रशांत की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

B Tech Student Killed With Knives In Alkhananda Apartment In Gomti Nagar :

जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले कोचिंग सेंटर में प्रशांत की अर्पण शुक्ला नाम के छात्र से कहासुनी के बाद मारपीट हुई थी। अर्पण और उसके साथियों पर ही हत्या का आरोप लगा है। पुलिस मामले की जांच कर कर रही है। सीसीटीवी वीडियो में साफ देखा जा रहा है किसे 4- 5 लोग मिल कर हत्या किया है।

डीसीपी ईस्ट सोमैन वर्मा का कहना है कि स्टूडेंट ग्रुप की गुरुवार रात खाने के दौरान एक पक्ष से भिड़ंत हो गई थी। एक पक्ष ने दूसरे पर ग्लास तोड़ा था जिस पर एक पक्ष बदला लेने पर आमादा हो गया था।

प्रशांत अपनी बहन से मिलने के लिए अलकनंदा अपार्टमेंट आया हुआ था। यहीं पर चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी गई।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में गोमती नगर थाना क्षेत्र के अलखनंदा अपार्टमेंट में बीटेक के छात्र प्रशांत की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले कोचिंग सेंटर में प्रशांत की अर्पण शुक्ला नाम के छात्र से कहासुनी के बाद मारपीट हुई थी। अर्पण और उसके साथियों पर ही हत्या का आरोप लगा है। पुलिस मामले की जांच कर कर रही है। सीसीटीवी वीडियो में साफ देखा जा रहा है किसे 4- 5 लोग मिल कर हत्या किया है। डीसीपी ईस्ट सोमैन वर्मा का कहना है कि स्टूडेंट ग्रुप की गुरुवार रात खाने के दौरान एक पक्ष से भिड़ंत हो गई थी। एक पक्ष ने दूसरे पर ग्लास तोड़ा था जिस पर एक पक्ष बदला लेने पर आमादा हो गया था। प्रशांत अपनी बहन से मिलने के लिए अलकनंदा अपार्टमेंट आया हुआ था। यहीं पर चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी गई।