Baaghi 2 Song Ek Do Teen: जैकलिन फर्नांडिस कहां तक बन पायी ‘मोहिनी’, देखें वीडियो

Baaghi 2 Song Ek Do Teen:,जैकलिन फर्नांडिस
Baaghi 2 Song Ek Do Teen: जैकलिन फर्नांडिस कहां तक बन पायी 'मोहिनी', देखें वीडियो

Baaghi 2 Ek Do Teen Song Jacqueline Fernandez

मुंबई। अपने बेहतरीन डांस से लोगों के दिलों पर राज करने वाली माधुरी दीक्षित के गाने ‘एक दो तीन’ को एक बार फिर आप फिल्म ‘बागी-2(Baaghi 2)’ में देख पाएंगे। इस गाने पर जैकलिन फर्नांडिस ने जबरदस्त डांस किया है। ‘एक दो तीन’ गाने को रिलीज कर दिया गया है। जैकलिन फर्नांडिस ने इस गाने में अपने हॉट अंदाज से जादू चला दिया है। 29 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘तेजाब (1988)’ के गाने एक दो तीन को सुपरहिट बनाने का श्रेय सिर्फ और सिर्फ माधुरी दीक्षित को जाता है।

हाल ही में जैकलिन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, “मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि डायरेक्टर अहमद खान, साजिद नाडियाडवाला ने मुझे यह मौका दिया। मैं हमेशा से जानती थी कि मैं कभी भी माधुरी दीक्षित से मैच नहीं कर पाऊंगी और ऐसा कुछ करने की मैं कभी कोशिश भी नही कर सकती क्योंकि आप माधुरी दीक्षित जैसी अभिनेत्री को कभी दोहरा नहीं सकते हैं।”

ता दें कि ‘एक दो तीन’ गाना फिल्‍म ‘तेजाब’ का है, इस गाने में माधुरी दीक्षित थिरकती हुई नजर आई थीं। माधुरी को बॉलीवुड की डांसिंग डीवा कहा जाता है और उस दौरान उनके इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी। जहां माधुरी को इस गाने में कोरियोग्राफर सरोज खान ने डायरेक्‍ट किया था, तो वहीं इस गाने में जैकलीन कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और अहमद खान के स्‍टैप्‍स के साथ थिरकती दिखेंगी।

मुंबई। अपने बेहतरीन डांस से लोगों के दिलों पर राज करने वाली माधुरी दीक्षित के गाने 'एक दो तीन' को एक बार फिर आप फिल्म 'बागी-2(Baaghi 2)' में देख पाएंगे। इस गाने पर जैकलिन फर्नांडिस ने जबरदस्त डांस किया है। 'एक दो तीन' गाने को रिलीज कर दिया गया है। जैकलिन फर्नांडिस ने इस गाने में अपने हॉट अंदाज से जादू चला दिया है। 29 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'तेजाब (1988)' के गाने एक दो तीन को सुपरहिट बनाने का…