Video: फाइटिंग सीन के बाद दिशा के साथ रोमांटिक नजर आए टाइगर

दिशा पटानी, टाइगर, बागी 2
Video: फाइटिंग सीन के बाद दिशा के साथ रोमांटिक नजर आए टाइगर

मुंबई। फिल्म ‘बागी 2’ का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। ‘ओ साथी’ टाइटल वाले इस गाने में फिल्म के एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पटानी का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। गाने में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की कैमिस्ट्री खूब जम रही है। अहमद खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस की गई ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज हो रही है।

फिल्म का पिछला गाना पंजाबी हिट नंबर का नया वर्जन था तो इस बार प्योर रोमांस की बात हो रही है। रॉनी और नेहा की इस लव स्टोरी के चुलबुले मूमेन्ट्स , नोकझोंक , तिरछी आंखों से देखना और फिर शरमा जाना और इज़हार करने की हिचकिचाहट जैसे कई पलों को इस गाने में कैद किया गया है। रियल लाइफ़ के रिश्ते को रील में भी अच्छी तरह से निभाते हुए देखा जा सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- जस्टिन बीबर के गाने पर थिरके टाइगर श्रॉफ, वीडियो वायरल }

बागी-2 में मनोज वाजपयी पुलिस अफसर के रोल में हैं तो वहीं रणदीप हुड्डा निगेटिव किरदार में दिखाई दे रहे हैं। प्रतीक बब्बर भी काफी दिनों पर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं, इसमें वह भी एक निगेटिव रोल में होंगे। टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में ‘रॉनी’ नाम के किरदार निभा रहे हैं। एक बच्ची को ढूंढने के लिए टाइगर वन मैन आर्मी बनकर कई जगहों पर एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- अजय देवगन का ये 7 साल का बेटा, स्टंटबाजी के मामले में टाइगर श्रॉफ को पीछे छोड़ा }

मुंबई। फिल्म 'बागी 2' का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। 'ओ साथी' टाइटल वाले इस गाने में फिल्म के एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पटानी का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। गाने में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की कैमिस्ट्री खूब जम रही है। अहमद खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस की गई ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म का पिछला गाना पंजाबी हिट नंबर का नया वर्जन था तो…
Loading...