एक्शन हीरो बनने का सपना देखते थे : टाइगर श्रॉफ

एक्शन हीरो बनने का सपना देखते थे : टाइगर श्रॉफ
एक्शन हीरो बनने का सपना देखते थे : टाइगर श्रॉफ

मुंबई। ‘हीरोपंती’ और ‘बागी’ जैसी एक्शन फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह एक्शन हीरो बनने का सपना देखा करते थे। टाइगर बुधवार को यहां एक्शन से भरपूर अपनी आगामी फिल्म ‘बागी-2’ के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए। जहां उन्होंने बताया कि वह इस तरह की भूमिका की तैयारी बचपन से ही कर रहे थे।

टाइगर ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं बचपन से ही इसकी तैयारी कर रहा था। मेरा सपना एक्शन हीरो बनना था। यह चुनौतीपूर्ण था, लेकिन यह मेरा जुनून और सपना था, तो मेरा मानना है कि मैं बचपन से इसकी तैयारी कर रहा हूं और मैं मास्टर शिफुजी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा क्योंकि इस फिल्म में एक्शन ट्रेनिंग में उन्होंने काफी सहयोग दिया है।”

{ यह भी पढ़ें:- अजय देवगन का ये 7 साल का बेटा, स्टंटबाजी के मामले में टाइगर श्रॉफ को पीछे छोड़ा }

फिल्म ‘बागी-2’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर टाइगर अपनी सह-कलाकार दिशा पटानी, निर्देशक अहमद खान और निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ मौजूद थे। फिल्म में प्रतीक बब्बर, मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा, दर्शन कुमार और दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार भी हैं।

‘बागी-2’ 30 मार्च को रिलीज होगी।

{ यह भी पढ़ें:- GQ इवेंट में इन स्टार्स ने दिखाया जलवा, देखिये फ़ोटोज़ }

मुंबई। 'हीरोपंती' और 'बागी' जैसी एक्शन फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह एक्शन हीरो बनने का सपना देखा करते थे। टाइगर बुधवार को यहां एक्शन से भरपूर अपनी आगामी फिल्म 'बागी-2' के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए। जहां उन्होंने बताया कि वह इस तरह की भूमिका की तैयारी बचपन से ही कर रहे थे। टाइगर ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं बचपन से ही इसकी तैयारी कर रहा था। मेरा सपना एक्शन…
Loading...