बाहुबली ने तोड़े 6000 लड़कियों के दिल, वजह हैरान कर देगी

Baahubali Actor Prabhas Refused About 6000 Marriage Proposals

मुंबई। बाहुबली-2 की अपार सफलता के बाद फिल्म में बाहुबली का किरदार निभाने वाले प्रभास को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। फिल्म की शूटिंग में प्रभास इस कदर व्यस्त रहे कि उन्होने 6000 लड़कियों का दिल तोड़ा दिया। बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान प्रभास से करीब 6000 लड़कियों ने शादी करने का प्रस्ताव रखा, जिसे उन्होने ठुकरा दिया।




दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर के मुताबिक, बाहुबली की शूटिंग के दौरान प्रभास को तकरीबन 6000 लड़कियों ने शादी का प्रस्ताव दिया, लेकिन प्रभास फिल्म में इस कदर समर्पित थे कि उन्होंने इंकार कर दिया।




खबर है कि प्रभास को बाहुबली के दौरान 6000 मैरिज प्रपोजल मिले, लेकिन प्रभास ने कहा कि वे बाहुबली की शूटिंग पूरी होने के बाद ही शादी करेंगे। बताते चलें कि बाहुबली-2 28 अप्रैल को रिलीज हुई है। इस फिल्म ने बॉलीवुड फिल्मों के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिये।

मुंबई। बाहुबली-2 की अपार सफलता के बाद फिल्म में बाहुबली का किरदार निभाने वाले प्रभास को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। फिल्म की शूटिंग में प्रभास इस कदर व्यस्त रहे कि उन्होने 6000 लड़कियों का दिल तोड़ा दिया। बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान प्रभास से करीब 6000 लड़कियों ने शादी करने का प्रस्ताव रखा, जिसे उन्होने ठुकरा दिया। दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर के मुताबिक, बाहुबली की शूटिंग के दौरान प्रभास को तकरीबन…