‘बाहुबली’ में नजर आयी इस एक्ट्रेस से हुई अश्लील हरकत, जड़ दिया थप्पड़

Baahubali Actress Scarlett Wilson Molested

मुंबई। बड़े पर्दे पर धमाकेदार रिकॉर्ड कायम करने वाली बाहुबली फिल्म से जुड़ी एक एक्ट्रेस के साथ बेहद शर्मनाक हरकत का खुलासा हुआ है। फिल्म में एक आइटम सॉन्ग में नजर आईं एक्ट्रेस स्कारलेट विल्सन(Scarlett Wilson) के साथ एक एक्टर ने फिल्म के सेट पर बेहूदा कर्कट कर दी। जिसके बाद स्कारलेट ने उसे जोर का तमाचा जड़ दिया और सेट छोड़ कर चली गईं।

एक्टर की इस हरकत के बाद फिल्म के मेकर्स ने स्कारलेट से माफी मांगी, साथ ही आरोपी एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का फैसला भी लिया। बता दें कि मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ये घटना हुई है। बताया जा रहा है, बदसलूकी करने वाला स्कारलेट की फिल्म का ही को-एक्टर है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘हंसा-एक संजोग’ के सेट पर ये घटना हुई है। फिल्म में काम कर रहे उमाकांत राय नाम के एक्टर ने उन पर खराब कमेंट किया और कई बार गलत तरीके से उन्हें छूने की कोशि‍श की। जिसके बाद स्कारलेट ने उसे थप्पड़ जड़ दिया।

फिल्म के प्रड्यूसर सुरेश शर्मा ने सेट पर हुए इस घटना पर खेद जताते हुए कहा, ‘जी हां हमारी फिल्म के आइटम नंबर की शूटिंग के दौरान अभिनेता उमाकांत ने फिल्म में डांस नंबर कर रहीं स्कारलेट के साथ गलत हरकत की है।’

फिल्म के डायरेक्टर ने एक्टर की इस हरकत की वजह से उन्हे फिल्म से निकाल दिया है।

मुंबई। बड़े पर्दे पर धमाकेदार रिकॉर्ड कायम करने वाली बाहुबली फिल्म से जुड़ी एक एक्ट्रेस के साथ बेहद शर्मनाक हरकत का खुलासा हुआ है। फिल्म में एक आइटम सॉन्ग में नजर आईं एक्ट्रेस स्कारलेट विल्सन(Scarlett Wilson) के साथ एक एक्टर ने फिल्म के सेट पर बेहूदा कर्कट कर दी। जिसके बाद स्कारलेट ने उसे जोर का तमाचा जड़ दिया और सेट छोड़ कर चली गईं। एक्टर की इस हरकत के बाद फिल्म के मेकर्स ने स्कारलेट से माफी मांगी, साथ ही…