एक बार फिर वायरल हुआ बाहुबली की एक्ट्रेस का डांस वीडियो

nora fatehi dance video viral, नोरा फतेही डांस वीडियो, बाहुबली, वायरल वीडियो
एक बार फिर वायरल हुआ 'बाहुबली' एक्ट्रेस का डांस वीडियो

मुंबई। फिल्म ‘बाहुबली’ आइटम नंबर से चर्चा में आई एक्ट्रेस नोरा फतेही का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। नोरा का एक बैले डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में वह बैले डांस करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी सराहा जा रहा है।

Baahubali Fame Nora Fatehi Belly Dance Goes Viral :

nora fatehi dance video viral
नोरा फतेही

महज चार दिनों में वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। नोरा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, बेंगलुरु में ‘मिस इं‍डिया फेमिना दीवा’ अवॉर्ड के दौरान मेरा सोलो डांस परफॉर्मेंस बिना किसी तैयारी के था। मैं सिर्फ म्यूजिक को फील कर रही थी। बता दें कि नोरा बिग बॉस 9 में भी कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा ले चुकी हैं।


‘झलक दिखला जा 9’ में भी नोरा फतेही नजर आ चुकीं हैं। जैकलीन फर्नांडीज ने नोरा के डांस की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि कटरीना से बेहतर बैले डांसर नोरा हैं। इससे पहले नोरा का एक डांस का वीडियो लोगों को बेहद पसंद आई थी, जिसमें वह सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के गाने ‘स्वैग से स्वागत’ के अरेबिक वर्जन पर जबरदस्त डांस किया था।


इससे पहले नोरा पंजाबी सिंगर हार्डी संधु के साथ सॉन्ग ‘न’ में नजर आईं थी। इस गाने को यूट्यूब पर कई लोगों द्वारा देखा गया है और दर्शकों को उनका यह गाना काफी पसंद भी आया। नोरा का कहना है कि डिजिटल मनोरंजन मंचों के उद्भव ने कलाकारों को अपनी प्रतिभा को उभारने के अधिक अवसर दिए हैं।

मुंबई। फिल्म 'बाहुबली' आइटम नंबर से चर्चा में आई एक्ट्रेस नोरा फतेही का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। नोरा का एक बैले डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में वह बैले डांस करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी सराहा जा रहा है।[caption id="attachment_285632" align="aligncenter" width="642"]nora fatehi dance video viral नोरा फतेही[/caption]महज चार दिनों में वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। नोरा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, बेंगलुरु में 'मिस इं‍डिया फेमिना दीवा' अवॉर्ड के दौरान मेरा सोलो डांस परफॉर्मेंस बिना किसी तैयारी के था। मैं सिर्फ म्यूजिक को फील कर रही थी। बता दें कि नोरा बिग बॉस 9 में भी कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा ले चुकी हैं।
'झलक दिखला जा 9' में भी नोरा फतेही नजर आ चुकीं हैं। जैकलीन फर्नांडीज ने नोरा के डांस की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि कटरीना से बेहतर बैले डांसर नोरा हैं। इससे पहले नोरा का एक डांस का वीडियो लोगों को बेहद पसंद आई थी, जिसमें वह सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के गाने 'स्वैग से स्वागत' के अरेबिक वर्जन पर जबरदस्त डांस किया था।
इससे पहले नोरा पंजाबी सिंगर हार्डी संधु के साथ सॉन्ग 'न' में नजर आईं थी। इस गाने को यूट्यूब पर कई लोगों द्वारा देखा गया है और दर्शकों को उनका यह गाना काफी पसंद भी आया। नोरा का कहना है कि डिजिटल मनोरंजन मंचों के उद्भव ने कलाकारों को अपनी प्रतिभा को उभारने के अधिक अवसर दिए हैं।