1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Baba ka Dhaba के बाबा ने गौरव से मांगी माफी, कहा- वो चोर नहीं था… देखें VIDEO

Baba ka Dhaba के बाबा ने गौरव से मांगी माफी, कहा- वो चोर नहीं था… देखें VIDEO

यूट्यूबर गौरव वासन ने एक वीडियो बनाकर लोगों से गरीब बाबा की मदद के लिए अपील की थी, जो काफी तेजी से वायरल हुआ था। देखते ही देखते बाबा काफी हिट हो गए। उनकी मदद के लिए कई लोगों ने हाथ बढ़ाया और कुछ लाख रुपए उन्हें दान किए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: यूट्यूबर गौरव वासन ने एक वीडियो बनाकर लोगों से गरीब बाबा की मदद के लिए अपील की थी, जो काफी तेजी से वायरल हुआ था। देखते ही देखते बाबा काफी हिट हो गए। उनकी मदद के लिए कई लोगों ने हाथ बढ़ाया और कुछ लाख रुपए उन्हें दान किए। इसके बाद पैसों को लेकर बाबा यानी कांता प्रसाद का यूट्यूबर गौरव वासन के साथ विवाद हो गया था। बाद में बाबा ने मदद के इन पैसों से अपना एक नया रेस्टोरेंट खोला। हालांकि कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते बाबा की आर्थिक तंगहाली ने उन्हें कंगाली पर लाकर खड़ा कर दिया।

पढ़ें :- VIDEO: इस बाबा से कोरोना रहेगा कोसों दूर, ऐसे करते हैं सैनिटाइजर का कौआ स्नान

इस कारण उन्हें मजबूरन अपना नए रेस्टोरेंट को बंद करना पड़ा और वापिस वहीं आना पड़ा, जहां से इन सब की शुरुआत हुई थी। इन सब के बीच बाबा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वे अपनी गलती पर शर्मिंदा दिख रहें हैं और यूट्यूबर गौरव वासन से माफी मांग रहें हैं। बाबा ने यह भी कहा है कि वो लड़का (यूट्यूबर गौरव वासन) चोर नहीं था।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाबा ये कहते हुए दिख रहें हैं – “वो लड़का चोर नहीं था। ना हमने कभी उसे चोर कहा है। बस हमसे एक चूक हुई है, हम इसके लिए क्षमा मांगते हैं और जनता जनार्दन से कहते हैं कि अगर कोई गलती हुई हो तो हमें माफ करना।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल पैसों की धोखाधड़ी को लेकर बाबा यानी कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ केस दर्ज कराया था। इसके बाद से बाबा के समर्थन में जो जनसैलाब उमड़ा था उनके मन में बाबा को लेकर एक नकारात्मक छवि बन गई थी। बाबा को इस दौरान सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया गया। सोशल मीडिया पर बाबा के इस वीडियो को देखने के बाद यूट्यूबर गौरव वासन ने प्रतिक्रिया देते हुए केवल एक ही शब्द लिखा – “karma…”। वहीं  कई और यूजर्स भी इस वीडियो के देखने के बाद अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं। कई लोग बाबा की आलोचना कर रहें हैं तो कुछ लोग बाबा के साथ खड़े दिख रहें हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...