1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बॉलीवुड सितारों को लेकर बाबा रामदेव ने दिया बड़ा बयान, अभिनेत्रियों के लिए कहा-भगवान इनका मालिक

बॉलीवुड सितारों को लेकर बाबा रामदेव ने दिया बड़ा बयान, अभिनेत्रियों के लिए कहा-भगवान इनका मालिक

योगगुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने बॉलीवुड सितारों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आमिर खान से लेकर सलमान खान तक पर वार किया है। बाबा रामदेव शनिवार को मुरादाबाद (Moradabad) में हुए आर्यवीर और वीरांगना सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। उन्होंने नशे पर वार करते हुए सबसे पहले बॉलीवुड पर निशाना साधा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुरादाबाद। योगगुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने बॉलीवुड सितारों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आमिर खान से लेकर सलमान खान तक पर वार किया है। बाबा रामदेव शनिवार को मुरादाबाद (Moradabad) में हुए आर्यवीर और वीरांगना सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। उन्होंने नशे पर वार करते हुए सबसे पहले बॉलीवुड पर निशाना साधा।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

उन्होंने कहा कि नशे के चक्कर में शाहरुख खान का बेटा विदेशों तक चर्चित हो गया। सलमान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं। यही नहीं उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि इनका तो भगवान ही मालिक है।

इसके साथ ही उन्होंने बीड़ी, सिगरेट, शराब से आज ही तौबा करने के लिए लोगों से अपील की। मीडिया रिपोर्ट की माने तो उन्होंने कहा कि, मैंने कुंभ में चिलम छोड़ों अभियान चलाया था,​ जिसमें सैकड़ों साधुओं ने चिलम छोड़ दिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...