बाबा रामदेव ने UP के गवर्नर हाउस में कराया योगा, सीएम भी हुये शामिल

Baba Ramdev Ne Up Ke Governer House Mein Karaya Yoga Cm Bhi Hue Shamil

लखनऊ। यूपी में 21 जून को होने वाले इंटरनेशनल योगा डे से पहले गवर्नर हाउस के कैम्पस में बुधवार को योग किया गया। जिसमे स्वामी रामदेव ने गवर्नर राम नाइक, सीएम योगी आदित्यनाथ और कैबिनेट मंत्रियो को योग कराया। इस प्रोग्राम में योगाचार्य चिन्मय पांड्या और स्वामी भारत भूषण ने भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि ‘पीएम मोदी की कोशिश से योग को अंतरराष्ट्रीय मान्यता मिली, जिस पर देश गर्व करता है। खास बात तो ये है कि राजभवन के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि योग का आयोजन किया गया।




यूपी की राजधानी लखनऊ में गवर्नर हाउस के कैम्पस में योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पिछले 3 सालों में जनता के हितों पर ध्यान दिया गया है। जबकि तीन साल से पहले तो हालत ऐसे थे की यहां आम जनता का प्रवेश वर्जित था। लेकिन राम नाइक के आने के बाद राजभवन जनता से जुड़ गया है।

इसी मौके पर गवर्नर राम नाइक का कहना है कि शपथ लेने के समय मीडिया बंधुओ ने उनसे पूछा था कि आप प्रदेश के लिए क्या करेंगे। तब मैंने कहा था कि केंद्र और राज्य सरकार को जोड़कर जनता को न्याय दिलाने का काम करेंगे। इतना ही नहीं जानकारी में ये भी पता चला कि 21 जून को एक साथ 200 देश योग से जुड़ेंगे जुड़ेंगे।

लखनऊ। यूपी में 21 जून को होने वाले इंटरनेशनल योगा डे से पहले गवर्नर हाउस के कैम्पस में बुधवार को योग किया गया। जिसमे स्वामी रामदेव ने गवर्नर राम नाइक, सीएम योगी आदित्यनाथ और कैबिनेट मंत्रियो को योग कराया। इस प्रोग्राम में योगाचार्य चिन्मय पांड्या और स्वामी भारत भूषण ने भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि 'पीएम मोदी की कोशिश से योग को अंतरराष्ट्रीय मान्यता मिली, जिस पर देश गर्व करता है। खास…