ऑनलाइन मार्केट में पतंजलि प्रोडक्टस की एंट्री, बाबा रामदेव का नया प्लान

patanjali

नई दिल्ली। FMCG(Fast moving consumer goods) मार्केट में तहलका मचाने के बाद अब बाबा रामदेव की कंपनी पंतजलि आयुर्वेद जल्द ही ई ऑनलाइन मार्केट में एंट्री करने की तैयारी में है। बता दें कि इसके लिए कंपनी ने 8 सबसे बड़ी ई कामर्स कंपनियों से साथ गठजोड़ की है जिसमें एमजॉन और फ्लिपकार्ट जैसी कंपनियां भी हैं। इनमें एमजॉन और फ्लिपकार्ट जैसी कंपनियां शामिल हैं।

Baba Ramdev Patanjali Ayurveda Going To Jump In E Commerce Market :

योग गुरु रामदेव के प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने ट्विटर के माध्यम से बताया कि ‘बाबा रामदेव की पतंजलि देश की आठ बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ गठजोड़ करने की तैयारी में है। ये पहला मौका होगा जब बाबा रामदेव की कंपनी ऑनलाइन बाजार में कदम रखेगी। पतंजलि के उत्पादों की ऑनलाइन शॉपिंग का नया चैप्टर जल्द ही शुरू होगा।’

फोर्ब्स मैगजीन की 2017 की सालाना लिस्ट के मुताबिक पतंजलि देश की सबसे तेजी से बढ़ रही कंपनियों में 19वें स्थान पर है। जबकि साल 2016 में पतंजलि 45वें स्थान पर थी।

नई दिल्ली। FMCG(Fast moving consumer goods) मार्केट में तहलका मचाने के बाद अब बाबा रामदेव की कंपनी पंतजलि आयुर्वेद जल्द ही ई ऑनलाइन मार्केट में एंट्री करने की तैयारी में है। बता दें कि इसके लिए कंपनी ने 8 सबसे बड़ी ई कामर्स कंपनियों से साथ गठजोड़ की है जिसमें एमजॉन और फ्लिपकार्ट जैसी कंपनियां भी हैं। इनमें एमजॉन और फ्लिपकार्ट जैसी कंपनियां शामिल हैं।योग गुरु रामदेव के प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने ट्विटर के माध्यम से बताया कि 'बाबा रामदेव की पतंजलि देश की आठ बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ गठजोड़ करने की तैयारी में है। ये पहला मौका होगा जब बाबा रामदेव की कंपनी ऑनलाइन बाजार में कदम रखेगी। पतंजलि के उत्पादों की ऑनलाइन शॉपिंग का नया चैप्टर जल्द ही शुरू होगा।'फोर्ब्स मैगजीन की 2017 की सालाना लिस्ट के मुताबिक पतंजलि देश की सबसे तेजी से बढ़ रही कंपनियों में 19वें स्थान पर है। जबकि साल 2016 में पतंजलि 45वें स्थान पर थी।