‘पापी आश्रम’ का बाबा खुद को बताता था भगवान श्रीकृष्ण, 10 लड़कियों से रोजाना किया रेप

delhi-repist-baba-virendra-dev

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में डेरा सच्चा सौदा गुरमीत राम रहीम के नक्शे कदम पर चलने वाले एक ‘पापी बाबा’ का पर्दाफाश हुआ है। आरोपी बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित के बारे में जो चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं, वो किसी को भी हैरत में डाल देंगे। पुलिस ने रोहिणी इलाके में स्थित आश्रम में जब छापेमारी की कार्रवाई की तो 41 लड़कियां अंदर मौजूद थीं। आरोप है बाबा वीरेंद्र देव सालों से नाबालिग बच्चियों और लड़कियों का यौन शोषण कर रहा था। खुलासा हुआ है कि ये पापी बाबा हर रोज 10 लड़कियों का बलात्कार करता था। इस मामले की छानबीन सीबीआई कर रही है और आरोपी नरेंद्र देव को 4 जनवरी को हाईकोर्ट में पेश होने के आदेश दिये गए हैं।

दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस से वीरेंद्र देव दीक्षित के सभी आश्रमों की लिस्ट पेश करने को कहा है। इस मामले में दो आरोपियों को हिरासत में भी लिया गया है। आश्रम की एक लड़की ने मीडिया को बताया कि बाबा लड़कियों से मालिश करवाता था। वह लड़कियों को कहता था कि मैं कृष्ण हूं और उन्हें गलत तरीके से छूता था।

{ यह भी पढ़ें:- महिला यात्री के सामने कैब में हस्तमैथुन करने लगा उबर का ड्राइवर, गिरफ्तार }

खुद को बताता था भगवान श्रीकृष्ण-

आश्रम की लड़कियों का कहना है, बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित खुद को भगवान श्रीक़ृष्ण का अवतार बताता था। आरोपी बाबा आश्रम की लड़कियों को अपनी रानियां मानता था। बाबा के बारे में कहा जा रहा है कि आश्रम में लड़कियों को बंधक बनाए रखने के लिए उन्हें ड्रग्स का ओवरडोज दिया जाता था। यही नहीं, विश्वविद्यालय में एक मुख्य और दूसरा वीवीआईपी आश्रम है। दोनों आश्रमों को एक सुरंग के जरिए जोड़ा गया था। जिसके जरिए लड़कियों को लाने का काम होता था।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली में हैवानियत: छात्रा को बंधक बनाकर 10 दिन तक किया रेप, लोहे के तार से की पिटाई }

बता दें कि इस आश्रम में रह चुकी राजस्थान की एक महिला ने बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित के खिलाफ हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की थी। महिला का आरोप है कि आश्रम में लड़कियों को पिंजरे में बंद कर रखा जाता था। यहां विदेशी लड़कियां भी लाई जाती थी। रात में सुरंग के जरिए लड़कियों की सप्लाई भी होती थी। हाईकोर्ट ने महिला की याचिका पर सुनवाई करते हुए पुलिस को आध्यात्मिक आश्रम में छापेमारी के आदेश दिए थे।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में डेरा सच्चा सौदा गुरमीत राम रहीम के नक्शे कदम पर चलने वाले एक 'पापी बाबा' का पर्दाफाश हुआ है। आरोपी बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित के बारे में जो चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं, वो किसी को भी हैरत में डाल देंगे। पुलिस ने रोहिणी इलाके में स्थित आश्रम में जब छापेमारी की कार्रवाई की तो 41 लड़कियां अंदर मौजूद थीं। आरोप है बाबा वीरेंद्र देव सालों से नाबालिग बच्चियों और लड़कियों का यौन शोषण कर…
Loading...