1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ के जामा मजार के अंदर बाबा चला रहा था सेक्स रैकेट, इलाके के लोगों रंगे हाथ पकड़ा

लखनऊ के जामा मजार के अंदर बाबा चला रहा था सेक्स रैकेट, इलाके के लोगों रंगे हाथ पकड़ा

Baba Was Running A Sex Racket Inside Jama Mazar Of Lucknow People Of The Area Caught Red Handed

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: जहां एक तरफ महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहे वहीं दूसरी तरफ नए नए किस्से सामने आते रहतें हैं। दरअसल, आज फिर यूपी की राजधानी से एक ऐसा किस्सा सामने आया जिसे सुन आप दंग रह जाएंगे आपको बता दें, लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके के हुसैनाबाद स्थित जामा मजार के संचालक काले बाबा को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोप है कि काले बाबा इलाज के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करवाता था।

पढ़ें :- गायत्री प्रजापति के परिजनों पर कसेगा ईड़ी का शिकंजा

बाबा को रंगे हाथ पकड़ा

इलाकाई लोगों ने एक महिला और पुरुष को मजार के अंदर बने कमरे से आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़कर काले बाबा की करतूत को उजागर किया. इसके बाद बाबा की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया गया। आरोप है कि काले बाबा मजार से सटे कमरे में सेक्स रैकेट चला रहा था।  जानकारी के मुताबिक, स्‍थानीय लोगों को कुछ दिनों से मजार के अंदर से गलत काम होने की शिकायत मिल रही थी।

आपको बता दें, इसके बाद इलाकाई लोग अचानक मजार के अंदर घुस गए। इस दौरान उन्होंने एक महिला और एक युवक को आपत्तिजनक स्थित में पकड़ा और पूरी वारदात का वीडियो बना लिया। इसके बाद काले बाबा की पिटाई शुरू कर दी। बाद में पुलिस को बुलाकर बाबा को उन्‍हें सौंप दिया गया। एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि मजार संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

पुलिस की पूछताछ में काले बाबा ने बताया है कि वह महिलाओं का इलाज करता था। आरोपी बाबा सफ़ेद दाग या बच्चे न होने की समस्या का इलाज करते थे। इसी की आड़ में वह महिलाओं से धंधा भी करवाता था। मजार के अंदर इस गंदे काम को होता देखकर आस-पास के लोगों में रोष भी देखने को मिला।

पढ़ें :- प्याज ने फिर रुलाया पहुंचा 70 रुपये किलो

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...