विराट कोहली से तुलना पर भड़के बाबर, कहा- भारतीय से तेरी तुलना क्यों

babr

विराट कोहली से पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम कि बार-बार सोशल मीडिया पर तुलना को ले कर चर्चा चल रही है इसी को लेकर बाबर भड़क गए हैं। इतना ही नहीं उनका कहना है  उनका कहना है कि पाकिस्तान के महान बल्लेबाजों से उनकी तुलना होनी चाहिए।

Babar Furious Over The Comparison With Virat Kohli Said Why Is Your Comparison With Indian :

कोहली से 6 साल छोटे बाबर को विभिन्न प्रारूपों में कोहली के जबरदस्त रिकॉर्ड के करीब पहुंचने के लिए अभी लंबा सफर तय करना है। भारतीय कप्तान के खाते में 70 अंतरराष्ट्रीय शतक हैं और तीनों प्रारूपों में उनका औसत 50 से अधिक है।

बाबर मे कही ये बात 

बाबर ने एक ऑनलाइन मीडिया सत्र में कहा, ‘मुझे अधिक खुशी होगी अगर मेरी तुलना जावेद मियांदाद, मोहम्मद युसूफ या यूनुस खान से होगी। कोहली या किसी अन्य भारतीय से तेरी तुलना क्यों।’ बाबर ने 16 अंतरराष्ट्रीय शतक जमाए हैं और वनडे था टी20 में उनका औसत 50 से अधिक है जबकि टेस्ट में उनका औसत 45.12 है।

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ आगामी श्रृंखला में किसी एक गेंदबाज को वह निशाना नहीं बनाएंगे। उन्होंने कहा, ‘मैं यह नहीं देखता कि गेंदबाज कौन है या उसकी कैसी साख है। मैं हर गेंद को उसकी गुणवत्ता के आधार पर खेलता हूं । इंग्लैंड के पास उम्दा गेंदबाज है और उन्हें घर पर खेलने का फायदा मिलेगा लेकिन इस तरह की चुनौती में ही मैं रन बनाना चाहता हूं।’ बाबर ने कहा कि वह टेस्ट मैच में तिहरा शतक बनाना चाहते हैं।

 

विराट कोहली से पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम कि बार-बार सोशल मीडिया पर तुलना को ले कर चर्चा चल रही है इसी को लेकर बाबर भड़क गए हैं। इतना ही नहीं उनका कहना है  उनका कहना है कि पाकिस्तान के महान बल्लेबाजों से उनकी तुलना होनी चाहिए। कोहली से 6 साल छोटे बाबर को विभिन्न प्रारूपों में कोहली के जबरदस्त रिकॉर्ड के करीब पहुंचने के लिए अभी लंबा सफर तय करना है। भारतीय कप्तान के खाते में 70 अंतरराष्ट्रीय शतक हैं और तीनों प्रारूपों में उनका औसत 50 से अधिक है।

बाबर मे कही ये बात 

बाबर ने एक ऑनलाइन मीडिया सत्र में कहा, ‘मुझे अधिक खुशी होगी अगर मेरी तुलना जावेद मियांदाद, मोहम्मद युसूफ या यूनुस खान से होगी। कोहली या किसी अन्य भारतीय से तेरी तुलना क्यों।’ बाबर ने 16 अंतरराष्ट्रीय शतक जमाए हैं और वनडे था टी20 में उनका औसत 50 से अधिक है जबकि टेस्ट में उनका औसत 45.12 है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ आगामी श्रृंखला में किसी एक गेंदबाज को वह निशाना नहीं बनाएंगे। उन्होंने कहा, ‘मैं यह नहीं देखता कि गेंदबाज कौन है या उसकी कैसी साख है। मैं हर गेंद को उसकी गुणवत्ता के आधार पर खेलता हूं । इंग्लैंड के पास उम्दा गेंदबाज है और उन्हें घर पर खेलने का फायदा मिलेगा लेकिन इस तरह की चुनौती में ही मैं रन बनाना चाहता हूं।’ बाबर ने कहा कि वह टेस्ट मैच में तिहरा शतक बनाना चाहते हैं।