1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राजधानी लखनऊ में एक बार फिर चला बाबा का बुलडोजर

राजधानी लखनऊ में एक बार फिर चला बाबा का बुलडोजर

राजधानी लखनऊ में एक प्रापर्टी डीलर ने दुस्साहस दिखाते हुये रविवार को दो घंटे में ही सरकारी जमीन पर कब्जा कर पक्की सड़क बनवा ली। जिसके बाद मौके पर मौजूद परिजनों से घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। प्रापर्टी डीलर के खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्यवाही कर रही है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

उत्तर प्रदेश। राजधानी लखनऊ में एक प्रापर्टी डीलर ने दुस्साहस दिखाते हुये रविवार को दो घंटे में ही सरकारी जमीन पर कब्जा कर पक्की सड़क बनवा ली। जिसके बाद मौके पर मौजूद परिजनों से घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। प्रापर्टी डीलर के खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्यवाही कर रही है।

पढ़ें :- तैयारियां पूरी:सांसद खेल स्पर्धा का कल से होगा आगाज-विधायक ऋषि त्रिपाठी

बता दें कि दोबारा सत्ता में आन के बाद से योगी सरकार काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ सरकार प्रदेश में भू माफिया, खनन माफियों पर नकेल कसते नजर आ रहे हैं वही दूसरी तरफ वे अपने आदतों से बाज नही आ रहे हैं। बता दें कि राजधानी लखनऊ के मोहनलाल गंज में एक प्रापर्टी डीलर ने दुस्साहस दिखाते हुये रविवार को दो घंटे में ही सरकारी जमीन पर कब्जा कर पक्की सड़क बनवा ली।

मोहनलालगंज तहसील से कुछ ही दूरी पर प्रापर्टी डीलर ने रविवार को अपनी साइट तक यह सड़क बनवाई। जिसकी वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद अफसर हरकत में आ गये। एसडीएम शुभी सिंह के आदेश पर नगर पंचायत अधिकारी ने बुलडोजर से सड़क खुदवा दी और साथ ही  प्रापर्टीडीलर के खिलाफ एफआईआर के लिये कहा गया तो बाबू ने खेल करते हुये अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी। अब अधिशाषी अधिकारी ने मंगलवार को स्थानीय लोगों के बयान लेने के बाद एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है।

 

पढ़ें :- Good Initiative : स्टेट नेशनल होम्योपैथिक मेडिक​ल कॉलेज व हॉस्पिटल लखनऊ के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. जितेंद्र कुमार ने मरीजों की सेवा कर मनाया जन्म दिन
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...