1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पापा को याद कर भावुक हुए बाबिल, शेयर की उनके द्वारा क्लिक की गई आखिरी तस्वीर

पापा को याद कर भावुक हुए बाबिल, शेयर की उनके द्वारा क्लिक की गई आखिरी तस्वीर

बालीवुड के मशहुर अभिनेता इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसे वो अपने पिता के द्वारा खींची गई आखिरी तस्वीर बता रहे हैं। बाबिल अक्सर अपनी यादों को सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करते रहते हैं। उनके द्वारा शेयर किये गये इस तस्वीर में इरफान की वाइफ सुतापा और छोटा बेटा अयान, बाबिल का हेयरकट करते हुए दिख रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Babil Got Emotional After Remembering His Father Shared The Last Picture Clicked By Him

नई दिल्ली। बालीवुड के मशहुर अभिनेता इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसे वो अपने पिता के द्वारा खींची गई आखिरी तस्वीर बता रहे हैं। बाबिल अक्सर अपनी यादों को सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करते रहते हैं। उनके द्वारा शेयर किये गये इस तस्वीर में इरफान की वाइफ सुतापा और छोटा बेटा अयान, बाबिल का हेयरकट करते हुए दिख रहे हैं।

पढ़ें :- Khatron Ke Khiladi 11 का खतरनाक प्रोमो हुआ रिलीज, रोहित शेट्टी ने शेयर किया VIDEO

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

पढ़ें :- Birthday Special: फैंस को Disha Patani ने दिया बेस्ट गिफ्ट, शेयर की बोल्ड तस्वीर

फोटो को शेयर करते हुए बाबिल ने ये खुलासा किया है कि कैसे इरफान ने एक बार उनसे पूछा था कि क्या वह उन्हें अपने बाल काटने देंगे। आपको बता दें कि इरफान खान का 29 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था। बाबिल के अनुसार, ये तस्वीर 15 अप्रैल, 2020 को क्लिक की गई थी जो उनके पापा के द्वारा ली गई आखिरी तस्वीर थी। बाबिल के पोस्ट करते ही फैंन ‘इरफान हमारे दिल में हैं’ लिखकर इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं।

इरफान की यह फैमिली फोटो वायरल हो चुकी है। बाबिल अक्सर अपने पिता से जुड़ी यादें साझा करते रहते हैं। इस फोटो से पहले हाल ही में बाबिल ने अपने बचपन की तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसके साथ उन्होंने अपने पिता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ होली के जश्न को याद किया था। उन्होंने इसे ‘अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ होली मिलन समारोह’ कहा था।

 

 

पढ़ें :- अचानक अनुपम खेर के ट्विटर पर हजारों फॉलोअर्स घटे, अभिनेता ने उठाए ये सवाल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X