48 डिग्री टेंप्रेचर में 18 साल बड़े एक्टर के साथ इंटीमेट सीन, एक्ट्रेस ने खुद कराया रिटेक

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ इंटीमेट सींस को लेकर काफी चर्चा में है। मॉडल बिदिता बाग ने अपनी पहली फिल्म में ही इतने बोल्ड सीन दे दिये कि सेंसर बोर्ड को आठ कट लगाने पड़े। बोल्ड दृश्यों को नेचुरल दिखाने के लिये एक्ट्रेस बिदिता ने खुद कुछ सीन रिटेक कराये थे। फिल्म के ट्रेलर को अभी तक 93 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

{ यह भी पढ़ें:- अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग }

यूपी के बाराबंकी जिले में शूट हुई इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बिगड़ैल गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म में नवाज का किरदार एक ऐसे बेपरवाह इंसान का है, जो कि शराब पीना, लड़ाई झगड़ा करना और वैश्यालयों में जाने जैसी बुरी आदतों का शिकार है।

{ यह भी पढ़ें:- मोनालिसा ने बताया Bigg Boss 11 के विनर का नाम, वायरल हुआ था ये वीडियो }

बाबूमोशाय बंदूकबाज में नवाजुद्दीन सड़क पर अंडवियर पहन कर दौड़ते हुए भी नजर आने वाले हैं। डायरेक्टर कुशान नंदी की यह फिल्म पहले 2016 में रिलीज होनी थी। लेकिन कुछ वजहों से इसकी रिलीज डेट टाल दी गई।

एक्ट्रेस बिदिता ने ये इंटीमेट सीन नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्माए हैं, जो उनसे उम्र में 18 साल बड़े हैं। नवाज 43 के हैं और बिदिता सिर्फ 25 की।

{ यह भी पढ़ें:- इस एक्ट्रेस ने यौन उत्‍पीड़न पर किया ये बड़ा खुलासा }

फिल्म में नवाज के अलावा बिदिता बेग, दिव्या दत्ता और मुरली शर्मा भी हैं। यह फिल्म 25 अगस्त 2017 को रिलीज होगी। बंगाली हिन्दू परिवार में जन्मीं बिदिता कई टीवी विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने बंगाली और असमिया फिल्में भी की हैं।

कुशन नंदी की ये फिल्म क्राइम क्राइम थ्रिलर है। पहले पहलाज निहलानी के कार्यकाल में सेंसर बोर्ड ने फिल्म में 48 कट लगाए थे, जिस पर निर्माता ने इसका विरोध किया था। बाद में फिल्म अपेलिट ट्राइब्यूनल (एफसीएटी) में गई और आठ कट के साथ रिलीज के आदेश दिए गए।

{ यह भी पढ़ें:- 'मॉनसून शूटआउट' का ट्रेलर लांच करेंगी प्रियंका }

Loading...