बच्चों को शिक्षा देने के बजाय प्यार मोहब्बत में व्यस्त थे गुरूजी

Baccho Ko Shuksha Dene Ke Bajay Pyar Mohabbat Me Vyast The Guruji

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा में धोखाधड़ी का मामला सामने आया है जहाँ एक बच्चों को शिक्षा देने के बजाय गुरु जी प्यार मोहब्बत करने में व्यस्त हैं। घटना थाना श्रीनगर क्षेत्र के एक सरकारी विद्यालय की है। जहां के सहायक अध्यापक छतरपुर में रहते हैं और वहीं की एक शिक्षिका से उनका प्रेम प्रसंग काफी साल से चल रहा था। प्रेमिका के बयान अनुसार शिक्षक ने उसके साथ शादी की बात कही थी। काफी साल तक प्रेम प्रसंग परवान चढ़ा लेकिन सहायक अध्यापक ने प्रेमिका के बजाए दूसरी जगह शादी कर ली।




जब इस बात का शिक्षिका को पता लगा तो वह आगबबूला हो गई और सीधे गांव स्थित विद्यालय जा पहुंची। यहां उसने चप्पलों से शिक्षक की पिटाई कर दी और चिल्ला-चिल्लाकर आपबीती बताई। इसके बाद अन्य शिक्षकों व ग्रामीणों ने किसी तरह समझा बुझाकर मामला शांत कराया। उधर बीएसए अमित कुमार का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है।




आपको बता दें कि कक्षा में रोजाना की तरह गुरु जी बच्चों को पढ़ा रहे थे, तभी अचानक एक महिला वहां पर पहुंची और सीधे चप्पल उतारकर गुरु जी की पिटाई करने लगी। यह देखकर वहां मौजूद अन्य शिक्षकों में अफरातफरी मच गई। शोरगुल सुनकर तमाम ग्रामीण भी पहुंच गए। हालांकि बाद में महिला को समझा बुझाकर शांत कराया गया। पता चला कि गुरु जी उससे कई साल से प्रेम बढ़ा रहे थे। बीच में शादी का झांसा भी देते रहे लेकिन बाद में शादी किसी और से कर ली।

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा में धोखाधड़ी का मामला सामने आया है जहाँ एक बच्चों को शिक्षा देने के बजाय गुरु जी प्यार मोहब्बत करने में व्यस्त हैं। घटना थाना श्रीनगर क्षेत्र के एक सरकारी विद्यालय की है। जहां के सहायक अध्यापक छतरपुर में रहते हैं और वहीं की एक शिक्षिका से उनका प्रेम प्रसंग काफी साल से चल रहा था। प्रेमिका के बयान अनुसार शिक्षक ने उसके साथ शादी की बात कही थी। काफी साल तक प्रेम प्रसंग परवान…