इंग्लिश वेब सीरीज ‘यू एंड मी’ में नजर आयेंगी बैशाली घोष

इंग्लिश वेब सीरीज ‘यू एंड मी’ में नजर आयेंगी बैशाली घोष
इंग्लिश वेब सीरीज ‘यू एंड मी’ में नजर आयेंगी बैशाली घोष

Bachi Ghosh To Be Seen In English Web Series You And Me

हिंदी टीवी इंडस्‍ट्री की अभिनेत्री बैशाली घोष पहली बार किसी इंग्लिस प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, जो एक वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज का नाम ‘यू एंड मी’, जिसमें वे एक ऐसी यंग पत्‍नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं, जो नोंक-झोंक, प्‍यार, मस्‍ती, तकरार के साथ बेहद केयरिंग और लविंग है। उसे अपने पति को मानना आता है, मगर जब परेशान होती है, तो तकरार भी कर लेती है।
बैशाली इसमें मुख्‍य किरदार में नजर आयेंगी और इसको लेकर वे काफी एक्‍साटेड हैं। उनकी मानें तो ‘यू एंड मी’ उन्‍हें एक अलग तरह‍ के अनुभव से रूबरू करवा रहा है, क्‍योंकि हिंदी की धारावाहिक से यह एक दम अलग है।खबर है कि बैशाली ने इस वेब सीरीज के लिए पूरा जोर लगा दिया है, क्‍योंकि इसमें उनकी भूमिका काफी दमदार और सशक्‍त है। वो शूटिंग के दौरान भी बहुत सीरिया और ऊर्जा से लबरेज नजर आती हैं और अपने किरदार को जीवंत करने में कोई कसर नहीं छोड़ती।
बता दें कि उन्‍होंने अब तक टीवी इंडस्‍ट्री की दर्जनों धारावाहिक में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। फिल्‍मों में भी काम किया। यहां तक एक इंटरनेशनल फिल्‍म का भी पार्टी रही हैं। इससे पहले वे बंगला सिरियल्‍स और थियेटर भी करती हैं। बैशाली ने साल 2014 में सब टीवी के सुपरहिट कॉमेडी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ से टीवी इंडस्‍ट्री में इंट्री मारी थी, जिसमें उन्‍हें लोगों ने खूब पसंद किया। तब से उन्‍होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वे वेब की दुनिया में भी अपनी छाप छोड़ने को तैयार हैं।
हिंदी टीवी इंडस्‍ट्री की अभिनेत्री बैशाली घोष पहली बार किसी इंग्लिस प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, जो एक वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज का नाम ‘यू एंड मी’, जिसमें वे एक ऐसी यंग पत्‍नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं, जो नोंक-झोंक, प्‍यार, मस्‍ती, तकरार के साथ बेहद केयरिंग और लविंग है। उसे अपने पति को मानना आता है, मगर जब परेशान होती है, तो तकरार भी कर लेती है। बैशाली इसमें मुख्‍य किरदार में नजर आयेंगी…