Bigg Boss 11: प्रियंक शर्मा के लिए आई बुरी खबर

Bigg Boss 11: प्रियंक शर्मा के लिए आई बुरी खबर

मुंबई। कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे देश के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 11 के विवादित प्रतिभागी प्रियांक शर्मा के लिए घर के बाहर से बुरी खबर आई है। इस खबर की वजह घर के भीतर प्रियांक और उनकी कथित दोस्त बेन के बीच शुरू हुई नई केमिस्ट्री है। जो घर के बाहर मौजूद उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल को रास नहीं आई है।

प्रियांक शर्मा और बेन के बीच बनते नए रिश्तों और बढ़ती करीबी से खफा दिव्या अग्रवाल ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को खत्म करने की घोषणा कर दी है। अलग अलग माध्यमों के जरिए दिव्या ने कहा है कि जो उन्हें घर के भीतर नजर आ रहा है उसके बाद उनके लिए प्रियांक के साथ रिलेशनशिप को बनाए रखना सही नहीं लग रहा। वह प्रियांक शर्मा के घर से बाहर आने तक का इंतजार नहीं कर सकतीं।

{ यह भी पढ़ें:- एशिया की Sexiest वूमेन के साथ रोमांस करेगा बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट }

उन्होने कहा है कि प्रियांक जब बिग बॉस से बाहर आएंगे तो उन्हें एक बदली हुई दिव्या मिलेगी। जो अपने ब्रेकअप से उबर कर, अपने करियर में आगे बढ़ चुकी होगी। इसके साथ ही दिव्या ने प्रियांक के साथ अपने ​खत्म हो चुके रिलेशन पर अपने फैन्स को रिएक्ट करने से भी मना किया है।

{ यह भी पढ़ें:- बिग बॉस-11 में लड़कियों का दिल जीतने वाले इस कंटेस्टेंट को मिला 'स्प्लिट्सविला' का ऑफर }

​बिग बॉस प्रतिभागी बनने से पहले एमटीवी के चर्चित रियलिटी शो स्पलिट विला में प्रियांक और दिव्या के बीच रिश्ते की शुरूआत हुई थी। दिव्या का कहना है कि चार महीनों तक दोनों के बीच एक अच्छा रिश्ता रहा है। स्पलिट विला के भीतर प्रियांक ने जिस तरह से उनका ध्यान रखा वह उसे कभी नहीं भूल पाएंगी, लेकिन आज वही सब कुछ वह बिग बॉस के घर में बेन के लिए करते नजर आ रहे हैं, जिसे वह स्वीकार नहीं कर सकतीं।

एक ओर प्रियांक की लव लाइफ में समस्याएं खड़ी हो रहीं हैं तो दूसरी ओर घर के भीतर उनके साथ नजदीकी बढ़ा रहीं बेनाफशॉ के ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद ने भी अपने ब्रेकअप की खबर अपने फैन्स के बीच सार्वजनिक की थी।

{ यह भी पढ़ें:- बिग बॉस के बाद दिल्ली के इस क्लब में पार्टी करते नजर आए पुनीश-बंदगी }

आपको बता दें कि वरुण सूद, बेनाफशॉ और प्रियांक शर्मा तीनों ही एमटीवी के रियलिटी शो रोडीज से निकल कर आए हैं। वरुण सूद और बेनाफशॉ ने एक साथ रोडीज में पार्टिसिपेट किया था। वहीं दिव्या अग्रवाल की बात की जाए तो वह एक स्ट्रगलिंग एक्टर होने के साथ—साथ मॉडलिंग भी करतीं हैं। वह मॉडलिंग में कुछ खिताब भी जीत चुकीं हैं।

Loading...