बीजेपी नेता दिलीप घोष के बिगड़े बोल, कहा-संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों को यूपी की तरह मारेंगे गोली

    dileep ghosh
    बीजेपी नेता दिलीप घोष के बिगड़े बोल, कहा-संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों को यूपी की तरह मारेंगे गोली

    कोलकता। पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष का विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों को उत्तर प्रदेश की तरह गोली मार दी जाएगी। पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने सीएम ममता बनर्जी पर ​निशाना साधा। उन्होंने कहा दिसंबर में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शन के दौरान रेलवे की संपत्ति औश्र सार्वजनिक परिवहन को नुकसान पहुंचाया गया।

    Bad Words From Bjp Leader Dilip Ghosh Said Will Shoot Those Who Damage Property Like Up :

    इसके बाद भी ममता बनर्जी ने हिंसा करने वालों के खिलाफ लाठीचार्ज या गोली चलाने का आदेश नहीं दिया था। दिलीप घोष ने कहा कि, क्या यह उनके पिताजी की संपत्ति है? वह कैसे सरकार की संपत्ति को नुकसान पहुंचा सकते हैं जो करदाताओं के पैसों से बनी है? घोष ने कहा कि यूपी, असम और कर्नाटक की सरकारों ने ऐसे राष्ट्रविरोधी लोगों पर गोली चलाकर सही किया। उन्होंने बंगाली हिंदुओं के हितों को नुकसान पहुंचाने वालों की पहचान करने का आह्नान किया।

    बीजेपी नेता ने दावा किया कि भारत में दो करोड़ मुस्लिम घुसपैठिए हैं। उन्होंने आरोप लगाया, ‘अकेले पश्चिम बंगाल में एक करोड़ घुसपैठिए हैं और ममता बनर्जी उन्हें बचाने की कोशिश कर रही हैं।’ दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों पर कार्रवाई नहीं की क्योंकि वह उनके वोटर हैं। यूपी, असम और कर्नाटक की हमारी सरकारों ने ऐसे लोगों को कुत्तों की तरह गोलियां चलाकर मार दिया।

    कोलकता। पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष का विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों को उत्तर प्रदेश की तरह गोली मार दी जाएगी। पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने सीएम ममता बनर्जी पर ​निशाना साधा। उन्होंने कहा दिसंबर में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शन के दौरान रेलवे की संपत्ति औश्र सार्वजनिक परिवहन को नुकसान पहुंचाया गया। इसके बाद भी ममता बनर्जी ने हिंसा करने वालों के खिलाफ लाठीचार्ज या गोली चलाने का आदेश नहीं दिया था। दिलीप घोष ने कहा कि, क्या यह उनके पिताजी की संपत्ति है? वह कैसे सरकार की संपत्ति को नुकसान पहुंचा सकते हैं जो करदाताओं के पैसों से बनी है? घोष ने कहा कि यूपी, असम और कर्नाटक की सरकारों ने ऐसे राष्ट्रविरोधी लोगों पर गोली चलाकर सही किया। उन्होंने बंगाली हिंदुओं के हितों को नुकसान पहुंचाने वालों की पहचान करने का आह्नान किया। बीजेपी नेता ने दावा किया कि भारत में दो करोड़ मुस्लिम घुसपैठिए हैं। उन्होंने आरोप लगाया, 'अकेले पश्चिम बंगाल में एक करोड़ घुसपैठिए हैं और ममता बनर्जी उन्हें बचाने की कोशिश कर रही हैं।' दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों पर कार्रवाई नहीं की क्योंकि वह उनके वोटर हैं। यूपी, असम और कर्नाटक की हमारी सरकारों ने ऐसे लोगों को कुत्तों की तरह गोलियां चलाकर मार दिया।