शर्मनाक : गनप्वाइंट पर वाहनों की चेकिंग कर रही बदायूं पुलिस, वीडिया वायरल

badayun police
शर्मनाक : गनप्वाइंट पर वाहनों की चेकिंग कर रही बदायूं पुलिस, वीडिया वायरल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एप्पल के एरिया सेल्स मैनेजर की पुलिस कर्मियों द्वारा गो​ली मारकर हत्या किए जाने का मामला शायद ही कोई भूला हो। इस मामले में यूपी पुलिस की फजीहत भी खूब हुई थी, लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है। यूपी पुलिस मुखिया ओपी सिंह ने वाहन चेकिंग करने के आदेश क्या दिए, उनकी नजरों में अपने नंबर बढ़ाने के लिए पुलिस किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं।

Badayun Police Checking Vehicles On Gunpoint Video Viral :

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में देखने को मिला। दरअसल यहां का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस सीधे—साधे ग्रामीणों को गन प्वाइंट पर लेकर गाड़ियों की चेंकिंग करती दिख रही है। वीडियों में कुछ पुलिसवाले नियमित वाहन चेकिंग के दौरान लोगों पर बंदूक ताने दिख रहे हैं। ये वीडियो बदायूं जिले के वजीरगंज का है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में यह सवाल उठ रहे हैं कि पुलिस आखिर नियमित वाहन चेकिंग के दौरान लोगों को गन प्वाइंट पर कैसे ले सकती है।

वायरल वीडियों में वीडियो में दिख रहा है। नियमित वाहन चेकिंग के दौरान जब मोटरसाइकिल पुलिस के पास आती है, तो पुलिस बंदूक तान लेती है और कहती है हाथ ऊपर करो। कुछ पुलिसकर्मी बाइकवालों की तलाशी लेते हैं, तो कई बंदूक ताने खड़े होते हैं। पुलिस इसमें कहती है हाथ ऊपर करो नहीं तो गोली चल जाएगी। हैरत की बात तो ये है कि बंदूक ताने जाने की घटना को लेकर बदायूं के एसएसपी ने इसे महज एक चतुराई भरा तकनीक करार दिया है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एप्पल के एरिया सेल्स मैनेजर की पुलिस कर्मियों द्वारा गो​ली मारकर हत्या किए जाने का मामला शायद ही कोई भूला हो। इस मामले में यूपी पुलिस की फजीहत भी खूब हुई थी, लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है। यूपी पुलिस मुखिया ओपी सिंह ने वाहन चेकिंग करने के आदेश क्या दिए, उनकी नजरों में अपने नंबर बढ़ाने के लिए पुलिस किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में देखने को मिला। दरअसल यहां का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस सीधे—साधे ग्रामीणों को गन प्वाइंट पर लेकर गाड़ियों की चेंकिंग करती दिख रही है। वीडियों में कुछ पुलिसवाले नियमित वाहन चेकिंग के दौरान लोगों पर बंदूक ताने दिख रहे हैं। ये वीडियो बदायूं जिले के वजीरगंज का है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में यह सवाल उठ रहे हैं कि पुलिस आखिर नियमित वाहन चेकिंग के दौरान लोगों को गन प्वाइंट पर कैसे ले सकती है। https://www.youtube.com/watch?v=a2g9GcWQVmo&feature=em-uploademail वायरल वीडियों में वीडियो में दिख रहा है। नियमित वाहन चेकिंग के दौरान जब मोटरसाइकिल पुलिस के पास आती है, तो पुलिस बंदूक तान लेती है और कहती है हाथ ऊपर करो। कुछ पुलिसकर्मी बाइकवालों की तलाशी लेते हैं, तो कई बंदूक ताने खड़े होते हैं। पुलिस इसमें कहती है हाथ ऊपर करो नहीं तो गोली चल जाएगी। हैरत की बात तो ये है कि बंदूक ताने जाने की घटना को लेकर बदायूं के एसएसपी ने इसे महज एक चतुराई भरा तकनीक करार दिया है।