1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बड़बोली कंगना ने उठाया उर्मिला की प्रॉपर्टीपर सवाल, VIDEO शेयर कर एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बड़बोली कंगना ने उठाया उर्मिला की प्रॉपर्टीपर सवाल, VIDEO शेयर कर एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Badboli Kangana Raised Questions On Urmilas Property Actress Gave A Befitting Share By Sharing Video

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: कंगना रनौत अपने बड़बोले बयानो के लेकर अक्सर चर्चाओं  के केंद्र बनी रहतीं हैं। लेकिन इन दिनो कंगना और उर्मिला मातोंडकर की सोशल मीडिया पर जुबानी जंग जारी है। वहीं अब एक बार फिर से उर्मिला के प्रॉपर्टी खरीदने पर कंगना ने उनपर निशाना साधा तो उर्मिला ने भी जोरदार अंदाज में पलटवार कर दिया है।

पढ़ें :- 22वीं Marriage Anniversary पर अजय ने शेयर की वाइन की बोतल, बोले- 1999 में लड़ी जंग

दरअसल, उर्मिला ने कंगना को जवाब देने के लिए अपना एक वीडियो ट्वीट किया है। जिसमें वो अपनी प्रोपर्टी के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं। उर्मिला के इस वीडियो की बात करें तो उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत को टैग किया है।

उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट किया वीडियो 

आपको बता दें, इससे साफ जाहिर है कि ये वीडियो उन्होंने खासतौर पर कंगना को जवाब देने के लिए ही बनाया है। इस वीडियो में उर्मिला ने एक मुलाकात का का इंतजाम करने को कहा है। उर्मिला ने कहा है कि इस मीटिंग में वो कार्यालय की खरीद के प्रमाण के लिए सभी दस्तावेजों के साथ मौजूद होंगी । उर्मिला ने सफाई दी कि 25-30 वर्षों तक काम करने के बाद अपनी मेहनत के पैसे से उन्होंने फ्लैट खरीदा था।

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने कहा, ‘‘मैंने उस पैसे से कार्यालय भी खरीदा है, जो मैंने अपनी मेहनत से कमाये थे। मैंने जो फ्लैट खरीदा था, वह राजनीति में आने से काफी पहले लिया था।”46 साल की उर्मिला मातोंडकर ने रनौत को मिली ‘‘वाई-प्लस श्रेणी” की सुरक्षा को लेकर भी निशाना साधा। रनौत को सितंबर 2020 में उनकी उस टिप्पणी को लेकर विवाद के बीच गृह मंत्रालय द्वारा वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी कि वह मुंबई पुलिस से डरती हैं। उर्मिला का ये वीडियो और बेबाक अंदाज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...