अमिताभ बच्चन का रैप सॉन्ग ‘औकात’ रिलीज, देखें शानदार वीडियो

amitabh bacchan

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी अगली फिल्म ‘बदला’ में रैप सॉन्ग ‘औकात’ को अपनी आवाज दी है। जिसे गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि बिग बी को इस गाने के बोल काफी पसंद आए और यही वजह है कि उन्होने इसे खुद गाने का फैसला किया। वहीं अमिताभ के अलावा इसमें तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में है। इस गाने को क्लिंटन सेरेजो ने कंपोज किया है। रिलिक्स सिद्धांत कौशल ने लिखे हैं। ये रैप सॉन्ग समाज के गुस्से को दर्शाता है।

Badla Song Aukat Release Amitabh Bachchan Is Rapping In Aukaat :

https://www.youtube.com/watch?v=7xQttvSJNa4

फिल्म ‘बदला’ में अमिताभ का रैप काफी जोश से भरा हुआ है। इस फिल्म में अमिताभ का एक और गाना है ‘क्यों रब्बा’, इस गाने में अमिताभ की आवाज के जरिए तापसी पन्नू के एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर और उनके गिल्ट को बयां किया गया है। गौरतलब है कि इससे पहले ये जोड़ी 2016 में आई फिल्म ‘पिंक’ में एक साथ काम कर चुकी है।

सुजॉय घोष की फिल्म बदला 8 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी अगली फिल्म ‘बदला’ में रैप सॉन्ग 'औकात' को अपनी आवाज दी है। जिसे गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि बिग बी को इस गाने के बोल काफी पसंद आए और यही वजह है कि उन्होने इसे खुद गाने का फैसला किया। वहीं अमिताभ के अलावा इसमें तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में है। इस गाने को क्लिंटन सेरेजो ने कंपोज किया है। रिलिक्स सिद्धांत कौशल ने लिखे हैं। ये रैप सॉन्ग समाज के गुस्से को दर्शाता है।

https://www.youtube.com/watch?v=7xQttvSJNa4

फिल्म ‘बदला’ में अमिताभ का रैप काफी जोश से भरा हुआ है। इस फिल्म में अमिताभ का एक और गाना है 'क्यों रब्बा', इस गाने में अमिताभ की आवाज के जरिए तापसी पन्नू के एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर और उनके गिल्ट को बयां किया गया है। गौरतलब है कि इससे पहले ये जोड़ी 2016 में आई फिल्म 'पिंक' में एक साथ काम कर चुकी है।

सुजॉय घोष की फिल्म बदला 8 मार्च को रिलीज होने जा रही है।