बैडमिंटन : ताई जु यिंग से हांगकांग ओपन खिताब नहीं छीन पाईं पी.वी. सिंधु

pv-sindhu

Badminton Hong Kong Open Title By Tai Juying Has Not Been Snatched From P V Sindhu

हांगकांग। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु एक बार फिर चीनी ताइपे की खिलाड़ी ताई जु यिंग से हांगकांग ओपन का खिताब जीतने में असफल रहीं। रविवार को खेले गए महिला एकल वर्ग के फाइनल मैच में सिंधु को मात देकर शीर्ष वरीयता प्राप्त यिंग ने लगातार दूसरी बार टूर्नामेंट में खिताबी जीत हासिल की।

ऑल इंग्लैंड ओपन की मौजूदा चैम्पियन यिंग ने इंडिया और कोरिया ओपन जीतने वाली सिंधु को एक बार फिर इसी टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में सीधे गेमों में 21-18, 21-18 से मात दी।

पिछले साल भी दोनों खिलाड़ियों के बीच इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला गया था, जहां यिंग ने सिंधु को 21-15, 21-17 से मात दी थी।

हांगकांग। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु एक बार फिर चीनी ताइपे की खिलाड़ी ताई जु यिंग से हांगकांग ओपन का खिताब जीतने में असफल रहीं। रविवार को खेले गए महिला एकल वर्ग के फाइनल मैच में सिंधु को मात देकर शीर्ष वरीयता प्राप्त यिंग ने लगातार दूसरी बार टूर्नामेंट में खिताबी जीत हासिल की। ऑल इंग्लैंड ओपन की मौजूदा चैम्पियन यिंग ने इंडिया और कोरिया ओपन जीतने वाली सिंधु को एक बार फिर इसी टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में सीधे…