1. हिन्दी समाचार
  2. बदरुद्दीन अजमल का आरोप- मोदी सरकार में मुसलमानों के साथ होता है कीड़ों-मकोड़ों जैसा सलूक

बदरुद्दीन अजमल का आरोप- मोदी सरकार में मुसलमानों के साथ होता है कीड़ों-मकोड़ों जैसा सलूक

Badruddin Ajmals Accusation In Modi Government Muslims Are Treated Like Insects And Miscreants

नई दिल्ली। ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक फंड (AIUDF) के प्रमुख और लोकसभा सांसद बदरुद्दीन अजमल ने मोदी सरकार पर संगीन आरोप लगाया है। उन्होन कहा कि मोदी सरकार में मुसलमानो के साथ भेदभाव किया जाता है। उनके साथ इंसानो की तरह नही बल्कि कीड़े मकोड़ों जैसा बर्ताव किया जाता है। मोदी सरकार में मुस्लिम समुदाय को भारत का नागरिक ही नहीं समझा जा रहा है। इस दौरान उन्होन 370 हटाने और नागरिकता संशोधन कानून लागू करने को लेकर सरकार पर जमकर हमले बोले।

पढ़ें :- भारतीय नौसेना निडर होकर हमारे तटों की रक्षा करती है : पीएम मोदी

बदरुद्दीन अजमल का दावा है कि मोदी सरकार जिस तरह से काम कर रही है वो खुद ही अपने जाल में फंस जायेगी। उन्होने कहा कि आज पूरे विश्व में उनकी भर्त्सना की जा रही है। मोदी सरकार को अपने विवेक का इस्तेमाल करने की जरूरत है और अपनी नीतियों पर दोबारा अमल करने की भी जरूरत है। आज देश में जिस तरह से आंदोलन और प्रदर्शन चल रहे है वो जल्दी समाप्त होने वाले नही हैं।

उन्होंने CAA के खिलाफ यूपी में हुए प्रदर्शनो का हवाला देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में पुलिस को प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाने का आदेश दे दिया जाता है। देश के कई हिस्सो में भी इसी तरह प्रदर्शनकारियों पर जुल्म हुआ लेकिन बाद में पुलिस से कोई पूछताछ करने के बजाय उनकी प्रशंशा की जा रही है। उन्होने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि बीजेपी को देश को चलाने की कोशिश करनी चाहिए, आज सत्ता उनके हाथ में है लेकिन कल किसी और के हाथ में देश की बागडोर होगी।

उन्होने कहा कि मोदी सरकार ने मनमाने तरीके से जम्मू कश्मीर से 370 हटा दिया, अपनी मनमर्जी से नागरिकता संशोधन कानून ले आये लेकिन अब ये ज्यादा दिन नही चलते वाला है। उन्होने कहा कि आज पूरा देश जल रहा है और लाठी के बल पर लोगो की आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है। उन्होने कहा कि आज उनके मन में जो आ रहा वो कर रहे हैं, अब उनके लिए सुप्रीम कोर्ट, देश का कानून, संविधान कोई मायने ही नहीं रखता। पीएम मोदी और अमित शाह जो सोंचते हैं वही कानून बना देते हैं।

पढ़ें :- महराजगंज:पैदल आई दुल्हन,सिर पर आया सामान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...