1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Bageshwar Dham Sarkar : धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी मामले में एक्शन में मध्य प्रदेश सरकार

Bageshwar Dham Sarkar : धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी मामले में एक्शन में मध्य प्रदेश सरकार

बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के कथावाचक पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pt. Dhirendra Krishna Shastri)इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्हें किसी अज्ञात शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि एक फोन कॉल पर किसी व्यक्ति ने धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri)को जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद छतरपुर पुलिस (Chhatarpur Police) ने इस संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मध्यप्रदेश। बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के कथावाचक पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pt. Dhirendra Krishna Shastri)इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्हें किसी अज्ञात शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि एक फोन कॉल पर किसी व्यक्ति ने धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri)को जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद छतरपुर पुलिस (Chhatarpur Police) ने इस संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें, बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर इन दिनों छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur the capital of Chhattisgarh) में कथावाचन कर रहे हैं।

पढ़ें :- Bageshwar Dham: अंधविश्वास फैलाने के आरोप में धीरेंद्र शास्त्री को मिली क्लीन चिट, नागपुर पुलिस को नहीं मिले प्रमाण

जान से मारने की धमकी के मामले में छतरपुर के बमीठा थाने में कथावाचक पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pt. Dhirendra Krishna Shastri)  के छोटे भाई लोकेश गर्ग की ओर से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि आरोपी का नाम अमर सिंह है। थाना बमीठा में धारा 506, 507 के अंतर्गत अमर सिंह के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। वहीं, इस मामले पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि मामले में पुलिस ने एफआईआर (FIR)दर्ज कर ली है। साइबर सेल (Cyber Cell) को भी जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है। शिकायत पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...