1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Bageshwar Dham Sarkar : अब धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, चचेरे भाई ने दर्ज कराई FIR

Bageshwar Dham Sarkar : अब धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, चचेरे भाई ने दर्ज कराई FIR

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) को जान से मारने की धमकी मिली है। इस बारे में छतरपुर पुलिस (Chhatarpur Police) ने एक शिकायत दर्ज की है। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri)  के एक रिश्तेदार लोकेश गर्ग (Lokesh Garg)  ने धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में एक एफआईआर (FIR) दर्ज हो गई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

छतरपुर। बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) को जान से मारने की धमकी मिली है। इस बारे में छतरपुर पुलिस (Chhatarpur Police) ने एक शिकायत दर्ज की है। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri)  के एक रिश्तेदार लोकेश गर्ग (Lokesh Garg)  ने धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में एक एफआईआर (FIR) दर्ज हो गई है। बताया जा रहा है कि बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham)  के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) के चचेरे भाई लोकेश गर्ग (Lokesh Garg) को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। अज्ञात नंबर से आए कॉल से अमर सिंह नाम के व्यक्ति ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri)को जान से मारने की धमकी दी है।

पढ़ें :- स्वामी प्रसाद मौर्य का SC/ST और OBC संगठन एक फरवरी को करेंगे सम्मान समारोह

लोकेश गर्ग (Lokesh Garg)   की रिपोर्ट पर बमीठा थाने में मामला दर्ज हुआ है। बमीठा थाना पुलिस (Bamitha Police Station) अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने धारा 506 और 507 के तहत एफआईआर दर्ज की है। छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा (Chhatarpur SP Sachin Sharma) ने मीडिया से बातचीत में इस बात की पुष्टि की है कि बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham)  के बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी के बारे में एक मामला दर्ज कराया गया है। उन्होंने कहा कि एक शख्स लगातार बाबा धीरेंद्र शास्त्री से बात करने की कोशिश कर रहा था,लेकिन उसकी बात बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) से नहीं हो पा रही थी।

छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा (Chhatarpur SP Sachin Sharma) ने बताया कि इसलिए लगता है कि उसने फ्रस्ट्रेशन में कहा कि वो कुछ भी कर गुजरेगा। इस मामले की जांच जारी है और अगले एक या दो दिनों में पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी। श्याम मानव की चुनौती मिलने के बाद पिछले कुछ दिनों से पूरे देश में पंडित धीरेंद्र शास्त्री चर्चा में हैं। बता दें कि बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham)  के बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Netaji Subhash Chandra Bose) की जयंती पर कहा कि मेरा एक नारा है, ‘तुम हमारा साथ दो, हम हिंदू राष्ट्र बनाएंगे। ’ इसके बाद वे और ज्यादा सुर्खियों में आ गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...