बागपत: मॉर्निंग वॉक पर निकले BJP के पूर्व जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

bagpat
बागपत: मॉर्निंग वॉक पर निकले BJP के पूर्व जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

बागपत। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं। वह सरेआम वारदात कर आसानी से भाग जा रहे हैं लेकिन पुलिस उन तक नहीं पहुंच पा रही है। यूपी के बागपत में आज एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर मॉर्निंग वॉक पर निकले बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है।

Baghpat Former Bjp Chief Shot Dead On Morning Walk :

वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं, इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। इसके साथ ही उन्होंने 24 घंटे में अपराधियों को पकडऩे के निर्देश भी दिए हैं।

इसी बीच बागपत में इसी मामले में इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। बागपत में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की हत्या कर दी गई। वह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इस मामले के दृष्टिगत एवं अपराधों को रोक पाने में असफल रहने के कारण एसपी बागपत अजय कुमार सिंह ने प्रभारी निरीक्षक छपरौली को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का निर्देश जारी कर दिया है।

वहीं, सीएम ने इस घटना पर दुख जताते हुए अपराधियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। बताया जा रहा है कि संजय खोखर प्रतिदिन की तरह आज भी मॉर्निंग वाक पर गए थे। तभी रास्ते में अपराधियों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोली बरसाकर फरार हो गए।

बागपत। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं। वह सरेआम वारदात कर आसानी से भाग जा रहे हैं लेकिन पुलिस उन तक नहीं पहुंच पा रही है। यूपी के बागपत में आज एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर मॉर्निंग वॉक पर निकले बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं, इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। इसके साथ ही उन्होंने 24 घंटे में अपराधियों को पकडऩे के निर्देश भी दिए हैं। इसी बीच बागपत में इसी मामले में इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। बागपत में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की हत्या कर दी गई। वह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इस मामले के दृष्टिगत एवं अपराधों को रोक पाने में असफल रहने के कारण एसपी बागपत अजय कुमार सिंह ने प्रभारी निरीक्षक छपरौली को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का निर्देश जारी कर दिया है। वहीं, सीएम ने इस घटना पर दुख जताते हुए अपराधियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। बताया जा रहा है कि संजय खोखर प्रतिदिन की तरह आज भी मॉर्निंग वाक पर गए थे। तभी रास्ते में अपराधियों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोली बरसाकर फरार हो गए।