मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: जांच में दोषी पाये गए जेलर उदय प्रताप सिंह बर्खास्त

munna-bajarangi-murder-case
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दिया आदेश, डॉन मुन्ना बजरंगी हत्याकांड की होगी सीबीआई जांच

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की बागपत जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई की गयी है। हत्या के समय बागपत जेल के जेलर रहे उदय प्रताप सिंह को दोषी पाए जाने के बाद राज्य सरकार ने उन्हें बर्खास्त कर दिया है। मामले की जांच के बाद प्रमुख सचिव (गृह विभाग) ने यह फैसला लिया है।

Baghpat Jail Jailor Dismissed In Munna Bajrangi Murder Case :

बताते चलें कि बीते साल नौ जुलाई को माफिया मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मुन्ना बजरंगी की हत्या मामले में 7 लाख के इनामी बदमाश सुनील राठी को आरोपी बनाया गया है। उस वक्त सुनील राठी भी बागपत जेल में बंद था।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की बागपत जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई की गयी है। हत्या के समय बागपत जेल के जेलर रहे उदय प्रताप सिंह को दोषी पाए जाने के बाद राज्य सरकार ने उन्हें बर्खास्त कर दिया है। मामले की जांच के बाद प्रमुख सचिव (गृह विभाग) ने यह फैसला लिया है। बताते चलें कि बीते साल नौ जुलाई को माफिया मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मुन्ना बजरंगी की हत्या मामले में 7 लाख के इनामी बदमाश सुनील राठी को आरोपी बनाया गया है। उस वक्त सुनील राठी भी बागपत जेल में बंद था।