सपना चौधरी के समर्थकों पर जमकर चली लाठियां

बागपत: मशहूर हरियाणवी गायिका व डांसर सपना चौधरी ने आत्महत्या के प्रयास के बाद कल जब पहली बार बागपत में मंच संभाला तो लोगों को अपने सुरों में जादू से मदहोश कर दिया। बागपत के खेकड़ा में कल रात रागिनी गायक सपना चौधरी के गाने के साथ डांस देख बेकाबू हुए दर्शकों ने जमकर हुड़दंग किया। इसके बाद आयोजकों ने बेकाबू दर्शकों पर जमकर लाठियां बरसाईं।



बताया जा रहा है कि खेकड़ा के ब्लॉक प्रमुख जितेंद्र धामा व विनायक कालेज ऑफ एजूकेशन के प्रबंधक परविंदर धामा ने रागिनी कंपीटीशन का आयोजन किया था। दोनों नेता भाजपा से जुड़े हैं। आत्महत्या के प्रयास के बाद सुर्खियों में आईं रागिनी गायक सपना चौधरी को भी बुलाया गया था। भीड़ सपना चौधरी की झलक पाने को इस कदर बेताब थी कि उसने किसी अन्य गायकों को गाने का मौका ही नहीं दिया।

सपना को कुछ देरी से स्टेज पर बुलाने का कार्यक्रम तय था लेकिन भीड़ के हंगामे को देखते हुए पहले बुलाना पड़ा। जैसे लोगों ने सपना चौधरी के आने की सूचना मिली लोग उधर दौड़ पड़े। सुरक्षा के बीच सपना को कार से स्टेज तक लाया गया। कार पंडाल के बीच से गुजरी तो तरह-तरह के कमेंट भी हुए।बाउंसरों ने लोगों को धकेलते हुए कार को आगे बढ़ाया। इनके बीच स्टेज पर पहुंचने के कुछ देर बाद सपना का कार्यक्रम शुरू हो गया। जैसे ही सपना चौधरी ने सबसे ज्यादा सुना जाने वाला ये झोल पिया न सह पाऊंगी…गाना शुरू कर ठुमके लगाए तो लोग बेकाबू हो गए और मंच की ओर बढऩे लगे। हंगामा बढ़ा तो आयोजकों के लोगों ने दर्शकों पर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं।

रागिनी प्रतियोगिता का समापन शुक्रवार की सुबह होगा। ब्लाक प्रमुख देवेंद्र धामा ने बताया कि दूसरे दिन बृहस्पतिवार को शाम को सात बजे रागिनी का पहला दौर सपना चौधरी की रागिनी से शुरू होगी।



Loading...