1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बहराइच : नेपाल-भारत सीमा पर दो करोड़ की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

बहराइच : नेपाल-भारत सीमा पर दो करोड़ की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

यूपी के बहराइच जिले में रुपैईडीहा में भारत-नेपाल सीमा पर मंगलवार को सशस्त्र सीमा बल और पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की है। पुलिस टीम ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से छह किलोग्राम चरस बरामद की,जिसकी कीमत अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर करीब दो करोड़ रुपए आंकी गई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

बहराइच। यूपी के बहराइच जिले में रुपैईडीहा में भारत-नेपाल सीमा पर मंगलवार को सशस्त्र सीमा बल और पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की है। पुलिस टीम ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से छह किलोग्राम चरस बरामद की,जिसकी कीमत अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर करीब दो करोड़ रुपए आंकी गई है।

पढ़ें :- ब्लॉक प्रमुख चुनाव: बीडीसी सदस्य को उठाने पर जेठ ने किया विरोध, दबंगों ने पीट-पीटकर कर दी हत्या, भाजपा नेता पर आरोप

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि जिले में अपराध व अपराधियों की रोक थाम के सिलसिले में अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत में एसएसबी की 42वी वाहनी कंपनी व थाना रुपईडीहा के जवान सीमा पर गश्त कर रहे थे। उसी दौरान सीमा स्तम्भ संख्या 652/14 से करीब 200 मीटर भारतीय क्षेत्र से नेपाल के बाके जिले के नदई गांव निवासी तस्कर सलीम दर्जी को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से छह किलोग्राम चरस बरामद की है। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश करने के बाद आरोपी तस्कर को जेल भेज दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...