यह मोशन पोस्टर देखकर आप भी हो जाएँगे ‘बाहुबली-2’ देखने को मजबूर

मुंबई। एस.एस. राजामौली की फिल्म बाहुबली पार्ट-2 का इंतजार तो बाहुबली फिल्म आने के बाद से ही सभी फैंस कर रहे हैं। फैंस के लिए बाहुबली का दूसरा मोशन पोस्टर शिवरात्रि के मौके पर रिलीज़ कर दिया गया। फिल्म के मोशन पोस्टर को रिलीज़ करने के लिए इस दिन को पहले से ही चुना गया था।





बाहुबली फिल्म के बाद से ही दर्शकों में बाहुबली-2 की मांग पहले से बढ़ी हूई है। जबकि फिल्म की रोचकता बढ़ाने के लिए यह फिल्म अभी से प्रमोशन में लगी है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही अपने नाम से ही सुर्खियां बटोर रही है यह फिल्म इस बार पहले पार्ट से ज्यादा कमाई को पार करने का सोच रही है। फिल्म मेकिंग में ही करोडों रुपये खर्च किए जा चुके हैं। बजट देखकर ही यह तय हो गया है कि बाहुबली2 का आगमन इस बार पहले से भी विशालकाय होने वाला है।





बाहुबली-2 फिल्म में ऐसी कई बातें हैं जिसकी वजह से ये फिल्म साल की सबसे खास फिल्म बन सकती है। आपको बाहुबली के इस मोशन पोस्टर के बारे में बता दें कि इसमें प्रभास एक विशालकाय हाथी के ऊपर खड़े हैं जिसमे उनका एक पैर हाथी के सूंड पर है और दूसरा हाथी के माथे पर है। जिसमे प्रभास एक वीर योद्धा की तरह नजर आ रहे हैं। ये बाहुबली-2 के कुछ खास सीन्स और मोशन पोस्टर।

दिशा को सोशल मीडिया पर यूजर्स ने बोला वैश्या, दिया करारा जबाब