बाहुबली के इस स्टंट ने ले ली युवक की जान

मुंबई। अक्सर अपने सुना होगा कि कई लोग फिल्मों से प्रभावित हो जाते है और उसमे होने वाले स्टंट को अपनी असल ज़िंदगी मे करने को आतुर हो जाते हैं। लेकिन उनको यह नहीं पता होता कि उनकी यही भूल उनके लिए जानलेवा साबित हो जाती हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें बाहुबली फिल्म का एक सीन ट्राई करने की कोशिश में शख्स को अपनी जान गंवानी पड़ी।

मामला मुंबई के भिवंडी का है। यहां के निवासी इंद्रपाल पाटिल जोकि पेशे से बिजनेसमेन हैं। बताया जा रहा है कि वो बाहुबली मूवी से काफी प्रभावित हुये थे। इंद्रपाल बाहुबली के उस सीन को कॉपी करने की कोशिश करना चाहते थे जिसमें लीड एक्टर प्रभास एक ऊंचे झरने से कूदते हैं। इसके बाद वो अपने दोस्तों के साथ लाहपुर के माहुली फोर्ट पहुंच गए। इस बीच इंद्रपाल ने बाहुबली की सीन को कॉपी करते हुए लाहपुर के माहुली फोर्ट पर बने झरने से छलांग लगा दी जहां उनकी मौके पर ही मौत हो गयी।

{ यह भी पढ़ें:- चूहों ने कुतर डाला मरीज का पैर-आंख, डॉक्टर बोले- 10 रुपये में यही मिलेगा }

वहीं इंद्रपाल के भाई ने इस मौत के पीछे साजिश करार देते हुए कहा है कि उनके भाई को स्टंट करने का शौक नहीं था। वहीं पुलिस के मुताबिक इस झरने से कूदने के चक्कर में कई लोगों की जान जा चुकी है। लोग यहां आकर स्टंट करने लगते हैं और हादसे के शिकार हो जाते हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

{ यह भी पढ़ें:- इलाहाबाद: अधिकारियों की डांट ने ले ली अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी की जान }