1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बाहुबली विधायक राजा भैया के पिता को किया गया  हाउस अरेस्ट, जानें क्या है मामला

बाहुबली विधायक राजा भैया के पिता को किया गया  हाउस अरेस्ट, जानें क्या है मामला

यूपी के प्रतापगढ़ जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां मोहर्रम को लेकर लगाए गए मस्जिदनुमा गेट को हटवाने की मांग के लिए लगातार प्रदर्शन जारी है। बाहुबली MLA राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह इस गेट को हटाने के लिए धरने पर बैठे थे।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां मोहर्रम को लेकर लगाए गए मस्जिदनुमा गेट को हटवाने की मांग के लिए लगातार प्रदर्शन जारी है। बाहुबली MLA राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह इस गेट को हटाने के लिए धरने पर बैठे थे। जिसके बाद से पुलिस ने उनको हाउस अरेस्ट कर लिया है। वहीं राजा भैया के पिता राजा उदय प्रताप के समर्थन में शुक्रवार को व्यापारियों ने कुंडा बंद का आह्वान किया है। सोशल मीडिया पर बाजार बंद करने का पोस्ट लगातार वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- पुलिस ने बहराइच में चरस तस्कर को किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह कुंडा तहसील परिसर में बीते 48 घंटे से धरने पर बैठे हैं। वह लगातार प्रशासन से इस गेट को हटाने की मांग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर इस गेट को नहीं हटाया गया तो उनका धरना जारी रहेगा।

जिसके बाद से प्रशासन ने उनको समझाने की काफी कोशिश की लेकिन वह जिद से हटने को तैयार नहीं दिखें। जिसके बाद से राजा उदय प्रताप सिंह के महल के बाहर पुलिस संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...