बाहुबली ने इस अंदाज में किया श्रद्धा कपूर का वेलकम

मुंबई। बाहुबली अभिनेता प्रभास और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं। बाहुबली सीरीज से एक मजबूत फैन फालोइंग खड़ी करने में कामयाब रहे प्रभास की अगली फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह। वहीं भारतीय सिनेमा के नए सुपर ​स्टार प्रभास के अपोजिट लीड रोल निभा रहीं श्रद्धा कपूर भी बेहद खुश नज़र आ रहीं हैं। बताया जा रहा है शूटिंग पर प्रभास भी श्रद्धा का बहुत अच्छे तरीके से ध्यान रख रहे हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब ‘साहो’ के सेट से एक तस्वीर सामने आई। जिसमें प्रभास श्रद्धा को स्वादिष्ट हैदराबादी खाना खिला रहे हैं।

दरअसल, साहो की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंची श्रद्धा कपूर का स्वागत बेहद अलग अंदाज में किया गया। श्रद्धा के लिए अलग अलग हैदराबादी व्यंजनों का इंतजाम किया गया। फिल्म की टीम की ओर से अपनी हीरोइन का स्वागत गुलदस्तों और वेलकम नोट के साथ किया गया। अपने स्वागत के लिए किए गए इस प्रबंध में श्रद्धा को सबसे ज्यादा पसंद हैदराबादी खाना आया। बताया जाता है कि श्रद्धा कपूर खाने के मामले में सबसे आगे रहना पसंद करतीं हैं। अपने फूडी मूड की वजह से वह अक्सर अपने डायट चार्ट से खिलवाड़ कर बैठतीं हैं, लेकिन साहो में उनकी जोड़ी दूसरे फूडी यानी प्रभास के साथ बन गई है।

{ यह भी पढ़ें:- करीना-शाहिद के MMS के बाद ब्रेक हुआ रिश्ता, 10 साल बड़े सैफ से कर ली शादी }

फिल्म निर्देशक सुजीत का कहना है कि  प्रभास की फैंस फॉलोइंग को देखते हुये इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज़ किया जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- बिपाशा नहीं भूल पायी अपना अतीत, जॉन को दे बैठी गाली }