सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को मिली जमानत, ये है मामला

cm delhi
सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को मिली जमानत, ये है मामला

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदियों को मानहानि केस में राहत मिली है। राजीव बब्‍बर मानहा‍नि मामले में अरविंद केजरीवाल को 10 हजार के मुचलके पर जमानत मिली है। वहीं, विजेंद्र गुप्‍ता मान‍हानि मामले में भी केजरीवाल और सिसोदिया को कोर्ट ने जमानत पर छोड़ा दिया है।

Bail To Cm Arvind Kejriwal And Deputy Cm Manish Sisodia :

गौरतलब है कि राजीव बब्बर मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक विवादित ट्वीट किया था। ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा था कि, ‘बीजेपी ने पूर्वांचलियों, मुसलमान और बनियो का 20 लाख वोट कटवा दिया है।’सीएम के इस ट्वीट के बाद राजीव बब्बर, दिल्ली बीजेपी के उपाध्यक्ष ने केजरीवाल के खिलाफ कोर्ट में आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

वहीं, बीजेपी नेता विजेंदर गुप्ता द्वारा दायर आपराधिक मानहानि के एक मामले में दिल्ली की राऊज एवेन्‍यू कोर्ट ने केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को 10 हज़ार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है।

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदियों को मानहानि केस में राहत मिली है। राजीव बब्‍बर मानहा‍नि मामले में अरविंद केजरीवाल को 10 हजार के मुचलके पर जमानत मिली है। वहीं, विजेंद्र गुप्‍ता मान‍हानि मामले में भी केजरीवाल और सिसोदिया को कोर्ट ने जमानत पर छोड़ा दिया है। गौरतलब है कि राजीव बब्बर मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक विवादित ट्वीट किया था। ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा था कि, 'बीजेपी ने पूर्वांचलियों, मुसलमान और बनियो का 20 लाख वोट कटवा दिया है।'सीएम के इस ट्वीट के बाद राजीव बब्बर, दिल्ली बीजेपी के उपाध्यक्ष ने केजरीवाल के खिलाफ कोर्ट में आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर किया था। वहीं, बीजेपी नेता विजेंदर गुप्ता द्वारा दायर आपराधिक मानहानि के एक मामले में दिल्ली की राऊज एवेन्‍यू कोर्ट ने केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को 10 हज़ार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है।