Bajaj Dominar 400 की कीमत में हुई बढ़ोतरी, जानें नई कीमत यहां

Bajaj Dominar 400
Bajaj Dominar 400 की कीमत में हुई बढ़ोतरी, जानें नई कीमत यहां

नई दिल्ली। बाइक निर्माता दिग्गज कंपनी बजाज ऑटो ने अपनी सबसे प्रीमियम बाइक Dominar 400 की कीमत में इजाफा कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक की कीमत में 10,000 रुपये की बढ़ोतरी कर दी है। दाम बढ़ाने के पीछे कोई खास वजह पता नहीं चली है। दिल्ली में मौजूद बजाज ऑटो डीलरशिप ने भी इस बात की पुष्टि की है कि बजाज बाइक्स की कीमतों में इजाफा हुआ है। इतना ही नहीं पिछले दो महीने से बाइक की बिक्री में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है।

Bajaj Dominar 400 Price Hike Know New Price Here :

वहीं, कीमत बढ़ने के बाद अब Dominar 400 की एक्स शो रूम कीमत 1.90 लाख रुपये हो गई है। वैसे यह दूसरी बार है जब बजाज ने इसी साल Dominar 400 की कीमत में इजाफा किया है। जीहां इस साल अप्रैल में भी कंपनी ने बाइक की कीमत में 6000 रुपये की बढ़ोतरी की थी। बजाज ने डोमिनार 400 को पहली बार 1.74 लाख रुपये में लॉन्च किया था। यानी देखा जाए तो लॉन्च से लेकर अब तक कंपनी इस बाइक में 16,000 रुपये का इजाफा कर चुकी है।

इतना ही नहीं अगर Bajaj Dominar 400 की बात करें तो इसमें दमदार 373.3cc का इंजन इंजन दिया गया है जो 39.9hp पावर और 35Nm टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इसकी पावर डिलीवर के इसमें अब DOHC सेटअप का इस्तेमाल किया है, जबकि पुराने मॉडल में SOHC सेटअप का इस्तेमाल किया गया था। बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया है और यह स्लिपर क्लच से लैस है। बाइक का इंजन भारतीय सड़कों के हिसाब से बेहतर परफॉरमेंस देता है। Bajaj Dominar 400 की कीमत में लगातार इजाफा किया जा रहा हैं वही इसकी बिक्री में भी गिरावट देखने को मिल रही है।

नई दिल्ली। बाइक निर्माता दिग्गज कंपनी बजाज ऑटो ने अपनी सबसे प्रीमियम बाइक Dominar 400 की कीमत में इजाफा कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक की कीमत में 10,000 रुपये की बढ़ोतरी कर दी है। दाम बढ़ाने के पीछे कोई खास वजह पता नहीं चली है। दिल्ली में मौजूद बजाज ऑटो डीलरशिप ने भी इस बात की पुष्टि की है कि बजाज बाइक्स की कीमतों में इजाफा हुआ है। इतना ही नहीं पिछले दो महीने से बाइक की बिक्री में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। वहीं, कीमत बढ़ने के बाद अब Dominar 400 की एक्स शो रूम कीमत 1.90 लाख रुपये हो गई है। वैसे यह दूसरी बार है जब बजाज ने इसी साल Dominar 400 की कीमत में इजाफा किया है। जीहां इस साल अप्रैल में भी कंपनी ने बाइक की कीमत में 6000 रुपये की बढ़ोतरी की थी। बजाज ने डोमिनार 400 को पहली बार 1.74 लाख रुपये में लॉन्च किया था। यानी देखा जाए तो लॉन्च से लेकर अब तक कंपनी इस बाइक में 16,000 रुपये का इजाफा कर चुकी है। इतना ही नहीं अगर Bajaj Dominar 400 की बात करें तो इसमें दमदार 373.3cc का इंजन इंजन दिया गया है जो 39.9hp पावर और 35Nm टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इसकी पावर डिलीवर के इसमें अब DOHC सेटअप का इस्तेमाल किया है, जबकि पुराने मॉडल में SOHC सेटअप का इस्तेमाल किया गया था। बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया है और यह स्लिपर क्लच से लैस है। बाइक का इंजन भारतीय सड़कों के हिसाब से बेहतर परफॉरमेंस देता है। Bajaj Dominar 400 की कीमत में लगातार इजाफा किया जा रहा हैं वही इसकी बिक्री में भी गिरावट देखने को मिल रही है।