इन फीचर्स के साथ बजाज प्लेटिना 110 हुई लांच, जानें क्या है खास

Bajaj Platina 110
इन फीचर्स के साथ बजाज प्लेटिना 110 हुई लांच, जानें क्या है खास

नई दिल्ली। दिग्गज बाइक निर्माता कंपनी बजाज ऑटो लिमिटेड ने अपनी न्यू प्लेटिना 110 एच-गियर लांच कर दिया है। कंपनी ने इसे ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक के दो वैरिएंट में लांच किया है। ड्रम ब्रेक वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 53,376 रुपए और डिस्क ब्रेक वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 55,373 रुपए है। कंपनी का कहना है कि प्लेटिना का नया वैरिएंट हाईवे राइडिंग को ध्यान रखकर डिजाइन किया गया है। इस बाइक में पांचवें गियर के साथ कुछ नए फीचर्स भी मिलेंगे।

Bajaj Platina 110 Launch With These Features Know What Is Special :

दरअसल, कंपनी ने कहना है कि इस बाइक में पहली बार पांच गियर मिल रहे हैं, इस वजह से इसका नाम हाईवे गियर रखा है। पांच गियर होने से हाईवे पर गाड़ी ज्यादा स्मूद चलेगी। साथ ही, ईंधन की खपत भी कम होगी। बाइक में गियर पोजिशन के साथ इंडीकेटर भी दिया जा रहा है।

बता दें, बाइक में 115.5cc एयर-कूल्ड DTS-I इंजन दिया है, जिसका मैक्सिमम पावर 8.6hp और मैक्सिमम टॉर्क 9.81Nm है। प्लेटिना एच-गियर में तीन नए कलर्स मिलेंगे। जिसमें ब्लैक के साथ ब्लू, ब्लैक के साथ बरगंडी ग्राफिक्स और वाइन रेड कलर शामिल है। बाइक के इंजन को भी सिल्वर से ब्लैक कर दिया गया है।

नई दिल्ली। दिग्गज बाइक निर्माता कंपनी बजाज ऑटो लिमिटेड ने अपनी न्यू प्लेटिना 110 एच-गियर लांच कर दिया है। कंपनी ने इसे ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक के दो वैरिएंट में लांच किया है। ड्रम ब्रेक वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 53,376 रुपए और डिस्क ब्रेक वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 55,373 रुपए है। कंपनी का कहना है कि प्लेटिना का नया वैरिएंट हाईवे राइडिंग को ध्यान रखकर डिजाइन किया गया है। इस बाइक में पांचवें गियर के साथ कुछ नए फीचर्स भी मिलेंगे। दरअसल, कंपनी ने कहना है कि इस बाइक में पहली बार पांच गियर मिल रहे हैं, इस वजह से इसका नाम हाईवे गियर रखा है। पांच गियर होने से हाईवे पर गाड़ी ज्यादा स्मूद चलेगी। साथ ही, ईंधन की खपत भी कम होगी। बाइक में गियर पोजिशन के साथ इंडीकेटर भी दिया जा रहा है। बता दें, बाइक में 115.5cc एयर-कूल्ड DTS-I इंजन दिया है, जिसका मैक्सिमम पावर 8.6hp और मैक्सिमम टॉर्क 9.81Nm है। प्लेटिना एच-गियर में तीन नए कलर्स मिलेंगे। जिसमें ब्लैक के साथ ब्लू, ब्लैक के साथ बरगंडी ग्राफिक्स और वाइन रेड कलर शामिल है। बाइक के इंजन को भी सिल्वर से ब्लैक कर दिया गया है।