इन फीचर्स के साथ Bajaj Pulsar 250 जल्द हो सकती है भारत में लॉन्च

bajaj pulsar 250
इन फीचर्स के साथ Bajaj Pulsar 250 जल्द हो सकती है भारत में लॉन्च

नई दिल्ली। बाइक निर्माता दिग्गज कंपनी बजाज की पल्सर सीरिज न केवल भारत में बल्कि विदेशों में बेहद पसंद की जाने वाली बाइक है। पल्सर की ही वजह से बजाज ने मोटर साइकिल सेगमेंट में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अभी हाल ही में बजाज ने पल्सर सीरिज में नई पल्सर 125 को बाजार में लॉन्च किया है। और अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि कंपनी नई पल्सर 250 पर काम कर रही है, आइये जानते हैं नई पल्सर 250 को भारत में कब तक लॉन्च किया जा सकता है।

Bajaj Pulsar 250 May Be Launched In India Soon With These Features :

दरअसल, बजाज अपनी नई पल्सर 250 को पल्सर एनएस 200 और डोमिनर 400 के बीच में रखेगी ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि नई बाइक की कीमत 1.20 लाख रुपये के भीतर हो सकती है। लेकिन माना जा रहा है कि इसे भारत में अभी नहीं लेकिन अलगे साल तक लॉन्च किया जायेगा।

मिली जानकारी के मुताबिक बजाज की नई पल्सर 250 में सिंगल सिलिंडर, ऑइल कूल्ड 249cc का इंजन मिलेगा जोकि खासतौर पर ऐसे राइडर्स को टारगेट करेगा जिन्हें परफॉरमेंस चाइये। इसमें ट्रिपल स्पार्क के साथ-साथ DTS-i तकनीक मिलेगी। यह इंजन 28PS की पावर और 23Nm का टॉर्क दे सकता है।

बता दें, सेफ्टी के लिए बाइक में डबल डिस्क ब्रेक,Tubeless टायर्स, ड्यूल चैनल ABS जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। माना जा रहा है कि इस बाइक में कई वेरिएंट मिल सकते हैं। इसके स्टैण्डर्ड वर्जन की कीमत 1.20 लाख रुपये हो सकती है। इसमें Analogue डिजिटल स्पीडोमीटर भी मिलने की संभावना है।

नई दिल्ली। बाइक निर्माता दिग्गज कंपनी बजाज की पल्सर सीरिज न केवल भारत में बल्कि विदेशों में बेहद पसंद की जाने वाली बाइक है। पल्सर की ही वजह से बजाज ने मोटर साइकिल सेगमेंट में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अभी हाल ही में बजाज ने पल्सर सीरिज में नई पल्सर 125 को बाजार में लॉन्च किया है। और अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि कंपनी नई पल्सर 250 पर काम कर रही है, आइये जानते हैं नई पल्सर 250 को भारत में कब तक लॉन्च किया जा सकता है। दरअसल, बजाज अपनी नई पल्सर 250 को पल्सर एनएस 200 और डोमिनर 400 के बीच में रखेगी ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि नई बाइक की कीमत 1.20 लाख रुपये के भीतर हो सकती है। लेकिन माना जा रहा है कि इसे भारत में अभी नहीं लेकिन अलगे साल तक लॉन्च किया जायेगा। मिली जानकारी के मुताबिक बजाज की नई पल्सर 250 में सिंगल सिलिंडर, ऑइल कूल्ड 249cc का इंजन मिलेगा जोकि खासतौर पर ऐसे राइडर्स को टारगेट करेगा जिन्हें परफॉरमेंस चाइये। इसमें ट्रिपल स्पार्क के साथ-साथ DTS-i तकनीक मिलेगी। यह इंजन 28PS की पावर और 23Nm का टॉर्क दे सकता है। बता दें, सेफ्टी के लिए बाइक में डबल डिस्क ब्रेक,Tubeless टायर्स, ड्यूल चैनल ABS जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। माना जा रहा है कि इस बाइक में कई वेरिएंट मिल सकते हैं। इसके स्टैण्डर्ड वर्जन की कीमत 1.20 लाख रुपये हो सकती है। इसमें Analogue डिजिटल स्पीडोमीटर भी मिलने की संभावना है।