1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को बजरंग दल की धमकी, कहा-गुजरात में शो कैंसिल करो वरना इस नुकसान के लिए रहो तैयार

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को बजरंग दल की धमकी, कहा-गुजरात में शो कैंसिल करो वरना इस नुकसान के लिए रहो तैयार

स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी एक बार फिर से चर्चा में है। कॉमेडियन को गुजरात बजरंग दल के द्वारा ये धमकी दी गई है। धमकी देते हुए कहा गया है कि अगर गुजरात में होने वाले उनके कार्यक्रम को रद्द नहीं किया गया तो वो शारीरिक और आर्थिक नुकसान झेलने के लिए तैयार रहें।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

गुजरात। स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी एक बार फिर से चर्चा में है। कॉमेडियन को गुजरात बजरंग दल (BAJRANG DAL) के द्वारा ये धमकी दी गई है। धमकी देते हुए कहा गया है कि अगर गुजरात में होने वाले उनके कार्यक्रम को रद्द नहीं किया गया तो वो शारीरिक और आर्थिक नुकसान झेलने के लिए तैयार रहें। आपको बतां दे कि एक परफार्मेंस के दौरान इंदौर में गिरफ्तार किये जाने की वजह से मुनव्वर (MUNAVVAR) ने सुर्खियां बटोरी थी। मुनव्वर पर आरोप है कि वो अपने कॉमेडी के दौरान हिंदू धर्म पर हमला किया,अपनी कॉमेडी से हिंदू धार्मिक (HINDU RELIGON) भावनाओं को आहत किया है।

पढ़ें :- कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के एम्स अस्पताल में हुआ निधन

अपने शो में उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं और गृह मंत्री अमित शाह(AMIT SHAH) को लेकर आपत्तिजनक बाते कही हैं। गुजरात बजरंग दल के नेता ज्वलित मेहता ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वह कह रहे हैं कि बजरंग दल इन चीजों को लेकर सहिष्णु नहीं है। बजरंग दल को जैसे को तैसा जवाब देना आता है। हम आपसे यह शो कैंसिल करने को कह रहे हैं और अगर आपने ऐसा नहीं किया तो आर्थिक, शारीरिक और मानसिक परिणाम भुगतने को तैयार रहो। मुनव्वर ने गुजरात के डोंगरी (DONGRI) में अपने शो का ऐलान किया था। यहां से शुरुआत के बाद वह राज्य के अलग-अलग हिस्सों में 1 से 3 अक्टूबर (OCTOBER) के बीच शो करेंगे।

पढ़ें :- New Controversy in Assam : भगवान 'शिवजी' व 'पार्वती' का रूप धारण कर ऐसा किया नाटक,पहुंच गए जेल,जानें पूरा मामला

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...