आयुष्मान की फिल्म ‘बाला’ का ट्रेलर रिलीज़, यहां देखें VIDEO

आयुष्मान की फिल्म 'बाला' का ट्रेलर रिलीज़, यहां देखें VIDEO
आयुष्मान की फिल्म 'बाला' का ट्रेलर रिलीज़, यहां देखें VIDEO

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘बाला’ (Bala) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। दिनेश विजान ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है और अमर कौशिक ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में आपको आयुष्मान खुराना का अलग ही अंदाज़ देखने को मिलेगा। फिल्म बाला से आयुष्मान फिर से लोगों के चेहरे पर हंसी लाने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया पर ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

Bala Official Trailer Out Review Ayushmann Khurrana Bhumi And Yami :

फिल्म की कहानी…

फिल्म में आयुष्मान खुराना हिंदी लेक्चरर हैं, उनका नाम है बाला। वो मूवी में एक ऐसे इंसान का रोल निभा रहे हैं जो समय से पहले गंजा हो जाता है जिसकी वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ता है। वो गंजेपन से उभरने के लिए काफी कुछ ट्राई करते हैं, डॉक्टर्स के पास भी जाते हैं हालांकि उससे भी कोई फाइदा नहीं होता है। बाद में वो बिग लगाकर लड़की को इंप्रेस करते हैं, फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

यहां देखें ट्रेलर…

बता दें कि आयुष्मान खुराना के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम लीड रोल में हैं, यामी उनके लंव इंटरेस्ट का रोल निभा रही हैं। आयुष्मान और भूमि इससे पहले दम लगा के हईशा (2015) और शुभ मंगल सावधान (2017) में एक साथ नजर आ चुके हैं। वहीं यामी और आयुष्मान इससे पहले विक्की डोनर में भी एक साथ नजर आए थे। यह फिल्म 7 नबंवर को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' (Bala) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। दिनेश विजान ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है और अमर कौशिक ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में आपको आयुष्मान खुराना का अलग ही अंदाज़ देखने को मिलेगा। फिल्म बाला से आयुष्मान फिर से लोगों के चेहरे पर हंसी लाने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया पर ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म की कहानी... फिल्म में आयुष्मान खुराना हिंदी लेक्चरर हैं, उनका नाम है बाला। वो मूवी में एक ऐसे इंसान का रोल निभा रहे हैं जो समय से पहले गंजा हो जाता है जिसकी वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ता है। वो गंजेपन से उभरने के लिए काफी कुछ ट्राई करते हैं, डॉक्टर्स के पास भी जाते हैं हालांकि उससे भी कोई फाइदा नहीं होता है। बाद में वो बिग लगाकर लड़की को इंप्रेस करते हैं, फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। यहां देखें ट्रेलर... [embed]https://www.youtube.com/watch?v=veJ6ejMjzgE[/embed] बता दें कि आयुष्मान खुराना के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम लीड रोल में हैं, यामी उनके लंव इंटरेस्ट का रोल निभा रही हैं। आयुष्मान और भूमि इससे पहले दम लगा के हईशा (2015) और शुभ मंगल सावधान (2017) में एक साथ नजर आ चुके हैं। वहीं यामी और आयुष्मान इससे पहले विक्की डोनर में भी एक साथ नजर आए थे। यह फिल्म 7 नबंवर को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।