BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के फिर बिगड़े बोल, मुस्लिम समुदाय पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

surendra singh
BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के फिर बिगड़े बोल, मुस्लिम समुदाय पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्‍होंने मुस्लिम समुदाय के लोगों पर निशाना साधा है। सुरेंद्र सिंह का कहना है कि मुस्लिम धर्म में आप जानते हैं कि एक शख्स 50 पत्नियों को रखता है और 1050 बच्चे पैदा करता है। यह परंपरा नहीं है बल्कि जानवरों जैसी प्रवृत्ति है।

Ballia Bjp Mla Surendra Singh Comment On Muslims Populations :

पत्रकारों से मुखातिब होते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा, ‘सवाल ये है कि मुस्लिम धर्म में जो है आप जानते हैं कि 50 औरत रख लीं और 1050 बच्‍चे पैदा किए। ये कोई परंपरा नहीं है, ये तो जानवरी प्रवृत्ति है।’ विधायक के इस बयान पर बवाल हो सकता है।

साक्षी-अजितेश को लेकर भी दिया विवादित बयान

विधायक महोदय ने साक्षी मिश्रा मामले में भी विवादित बयान हाल ही में दिया। उन्‍होंने कहा है कि साक्षी का निर्णय कामुकता वश लिया गया है। अजितेश कुछ दिनों के बाद साक्षी को छोड़ देगा। सुरेंद्र सिंह से जब पत्रकारों से साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार की शादी पर हो रहे विवाद पर उनका पक्ष पूछा, तब उन्‍होंने कहा कि काम वासना से वशीभूत होकर साक्षी ने निर्णय लिया है। साक्षी का यह फैसला गलत है। साक्षी को अपने इस फैसले पर भविष्य में पश्चाताप करना पड़ेगा।

गौरतलब है कि सुरेंद्र सिंह इससे पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं। एक बार उन्होंने कहा था कि वेश्याएं सरकारी अधिकारियों से बेहतर होती हैं। एक बार तो उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भी तुलना लंकिनी से की थी।

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्‍होंने मुस्लिम समुदाय के लोगों पर निशाना साधा है। सुरेंद्र सिंह का कहना है कि मुस्लिम धर्म में आप जानते हैं कि एक शख्स 50 पत्नियों को रखता है और 1050 बच्चे पैदा करता है। यह परंपरा नहीं है बल्कि जानवरों जैसी प्रवृत्ति है। पत्रकारों से मुखातिब होते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा, 'सवाल ये है कि मुस्लिम धर्म में जो है आप जानते हैं कि 50 औरत रख लीं और 1050 बच्‍चे पैदा किए। ये कोई परंपरा नहीं है, ये तो जानवरी प्रवृत्ति है।' विधायक के इस बयान पर बवाल हो सकता है। साक्षी-अजितेश को लेकर भी दिया विवादित बयान विधायक महोदय ने साक्षी मिश्रा मामले में भी विवादित बयान हाल ही में दिया। उन्‍होंने कहा है कि साक्षी का निर्णय कामुकता वश लिया गया है। अजितेश कुछ दिनों के बाद साक्षी को छोड़ देगा। सुरेंद्र सिंह से जब पत्रकारों से साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार की शादी पर हो रहे विवाद पर उनका पक्ष पूछा, तब उन्‍होंने कहा कि काम वासना से वशीभूत होकर साक्षी ने निर्णय लिया है। साक्षी का यह फैसला गलत है। साक्षी को अपने इस फैसले पर भविष्य में पश्चाताप करना पड़ेगा। गौरतलब है कि सुरेंद्र सिंह इससे पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं। एक बार उन्होंने कहा था कि वेश्याएं सरकारी अधिकारियों से बेहतर होती हैं। एक बार तो उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भी तुलना लंकिनी से की थी।