1. हिन्दी समाचार
  2. बलियाः दिनदहाड़े किया सामूहि दुष्कर्म, हाथ जोड़कर बड़े भाई कहकर गुहार लगाती रही लड़की

बलियाः दिनदहाड़े किया सामूहि दुष्कर्म, हाथ जोड़कर बड़े भाई कहकर गुहार लगाती रही लड़की

Ballia Collective Rape In Broad Daylight Girl Kept Pleading As Elder Brother With Folded Hands

By सोने लाल 
Updated Date

लखनऊ। यूपी के बलिया में दिनदहाड़े हुई दिन दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर गई लड़कों ने एक लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लड़की हाथ जोड़कर बड़े भाई कहकर अपनी आबरू को बचाने के लिए भीख मांगती रही। लेकिन उन दरिंदों ने उसकी एक न सुनी पहले लड़की को मारा पीटा गया, फिर लड़कों ने एक-एक कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। एसपी ने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। और अरोपियों की तलाश की जा रही है।

पढ़ें :- अब बलरामपुर में हाथरस जैसी हैवानियत, दलित छात्रा से गैंगरेप, कमर और पैर तोड़े, पीड़िता की मौत

आईजी उत्तर प्रदेश अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर इस की घटना को उजागर किया और अपनी तरफ फेफना थाने में शिकायत दर्ज कराई। वहीं पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच जुट गई है और आरोपियों को पकड़ने के लिए छापे-मारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा और पीड़िता को पूरा न्याय मिलेगा।

वीडियो में साफ देख जा सकता है कि कई लड़कों ने एक अकेली लड़की को सूनसान जगह पर घेर रखा है और उससे जबरदस्ती की जा रही है। लड़की उन अपराधी दरिंदों के सामने हाथ पैर जोड़ रही है। और अपनी आबरू की भीख मांग रही है। लेकिन लड़के उसकी कोई बात नहीं सुन रहे और उसके साथ मारपीट भी कर रहे हैं।

आरोपियों की तलाश में जुटी है पुलिस

 

पढ़ें :- लखनऊ के लिए एक और बुरी खबर, पूरे देश का बन गया सबसे प्रदूषित शहर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...