1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलिया गोलीकांड: कोर्ट के आदेश पर दूसरे पक्ष की तरफ से भी दर्ज हुआ मुकदमा, 21 लोगों को किया नामजद

बलिया गोलीकांड: कोर्ट के आदेश पर दूसरे पक्ष की तरफ से भी दर्ज हुआ मुकदमा, 21 लोगों को किया नामजद

Ballia Firing Case Filed By Other Party On Courts Order 21 People Nominated

By शिव मौर्या 
Updated Date

बलिया। बलिया के दुर्जनपुर कांड में शनिवार को पुलिस ने क्रास केस दर्ज कर लिया है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। पुलिस ने दूसरे पक्ष के भी 21 लोगों को नामजद किया है। इसके साथ ही 25—30 लोग अज्ञात में हैं। इन पर बलवा, प्राण घातक हमला, सम्पत्ति का नुकसान, जान से मारने की धमकी आदि धाराओं में मुकदमा कायम हुआ है।

पढ़ें :- सम-विषम परिस्थितियों में भी भारतीय संविधान हमें प्रेरणा प्रदान करता है : सीएम योगी

पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। बता दें कि, इलाके के दुर्जनपुर गांव में 15 अक्तूबर को हुई घटना में एक पक्ष से पुलिस ने आठ नामजद व 25 अज्ञात के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। हालांकि इस मामले पुलिस ने आरोपित पक्ष का केस दर्ज नहीं किया तो मुख्य आरोपित धीरेंद्र प्रताप सिंह डब्लू की भाभी आशा ने कोर्ट में 156 (3) के तहत वाद दाखिल कर दिया।

शुक्रवार को न्यायालय ने इस पर सुनवाई करते हुए एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया। एसओ रेवती प्रवीण कुमार सिंह का कहना है कि कोर्ट के निर्देश पर शनिवार को 21 नामजद व 25-30 अज्ञात के खिलाफ धारा 147,148, 149, 323, 336, 307, 308, 504, 506, 7 सीएल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उनका कहना है कि इस प्रकरण की छानबीन की जा रही है।

 

पढ़ें :- जंगल कौड़िया से कालेश्वर 18 किलोमीटर सड़क का सीएम योगी व केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने किया लोकार्पण

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...