1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलिया गोलीकांड: MLA सुरेंद्र सिंह पर नाराज हुए जेपी नड्डा, मामले में दखल पर हो सकती है कार्रवाई

बलिया गोलीकांड: MLA सुरेंद्र सिंह पर नाराज हुए जेपी नड्डा, मामले में दखल पर हो सकती है कार्रवाई

Ballia Firing Nadda Angry At Mla Surendra Singh Action Can Be Taken On Interfering In The Case

By शिव मौर्या 
Updated Date

बलिया। बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के बचाव में उतरे भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह पर पार्टी के आलाकमान नाराज हो गए हैं। पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से फोन पर इस मामले को लेकर बातचीत की। इसके साथ ही उन्होंने बलिया की घटना में विधायक सुरेंद्र सिंह की दखल को लेकर नाराजगी जाहिर की है।

पढ़ें :- विषेश राज्य का दर्जा पुन: वापस पाने के लिए जम्मू-कश्मीर में हो सकता है किसानों जैसा आंदोलन

उन्होंने यूपी अध्यक्ष से कहा कि वे विधायक सिंह को बता दें कि घटना की जांच से दूर रहें। वरना पार्टी उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। यह जानकारी सूत्रों के द्वारा दी गई है। इससे पहले रविवार की शाम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह का समर्थन करने की वजह से विधायक सुरेंद्र नाथ को लखनऊ तलब किया था।

जहां सफाई में विधायक ने कहा था कि उनपर घटना के आरोपियों को बचाने का झूठा आरोप लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा था कि घटना की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, जो जैसा करेगा वैसा भरेगा। मुलाकात के बाद सुरेंद्र सिंह ने बताया था कि उन्होंने पार्टी अध्यक्ष के सामने अपना पक्ष रखा है।

सूत्रों की माने तो यूपी प्रदेश अध्यक्ष ने विधायक की बयानबाजी को लेकर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि इससे पार्टी और सरकार की छवि खराब होती है। बलिया जिले के दुर्जनपुर हत्याकांड के बाद आरोपी के समर्थन में दमदारी से खड़े भाजपा विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह को प्रदेश अध्यक्ष के बुलावे पर रविवार को लखनऊ पहुंचे थे।

 

पढ़ें :- भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे वाराणसी, सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया स्वागत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...